April 29, 2024

तीन युवकों की मौत : कार और बाइक ट्रक में जा घुसी; बाइकर का हाथ कटकर गिरा, कार सवार की आंखें बाहर निकल गईं

 दुर्ग। रायपुर दुर्ग हाइवे पर रविवार को एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। कार और बाइक सामने चल रही ट्रक में जा घुसी। बाइक सवार युवक का एक हाथ कटकर तीन फीट दूर जा गिरा। कार की छत उड़ गई। इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। कार में सवार दो लोगों की भी मौके पर ही मौत हो गई, इनका एक साथी गंभीर रूप से घायल है। हादसा कुम्हारी के पास हुआ। घटना की पुलिस जांच कर रही है। हादसे की वजह से करीब 2 घंटे तक सड़क पर जाम के हालात बने। किसी तरह से क्षतिग्रस्त कार को लोगों की मदद से किनारे किया गया। घायल युवक का दुर्ग के अस्पताल में इलाज जारी है।

पुलिस के मुताबिक बाइक और कार दोनों ही ओवर स्पीड पर थे। कुम्हारी के पास कार ने ओवरटेक के चक्कर में बाइक को हल्की टक्कर मारी। कार का भी संतुलन बिगड़ा और बगल में चल रहे बाइक सवार का भी। दोनों गाड़ियां सड़क के किनारे चल रहे ट्रक के पिछले हिस्से में जोरदार आवाज के साथ जा घुसीं। बाइक सवार का बायां हाथ कट गया उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवक का नाम अयुब गोरी था। अयुब रायपुर की एक मोबाइल कंपनी में कलेक्शन एजेंट का काम करता था। सुबह रायपुर से घर लौटते वक्त वो इस हादसे का शिकार हो गया।

कार में बैठे युवक सराफा के कारोबार से जुड़े थे। वो रायपुर से दुर्ग के तालपुरी जाने के लिए निकले थे। ट्रक से टकराने की वजह से कार की छत अलग हो गई। अंदर बैठे तीन में से एक की आंखें बाहर निकल गईं। दूसरे को भी गंभीर छोटे आईं दोनों की मौत हो गई। यह युवक रायपुर के बैजनाथ पारा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इनके नाम शेख जहीरुद्दीन और रहीम था। इनका साथी शेख फरीद बुरी तरह से जख्मी हो चुका है। भिलाई तीन के अस्पताल में वो जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

पुलिस के मुताबिक कुम्हारी की सड़क पर जहां गाड़ियां टकराई, वो जगह ब्लैक स्पॉट है। कई बार यहां हादसे हो चुके हैं। जिस ट्रक से कार और बाइक टकराई उसमें हादसे से कुछ मिनट पहले ही खराबी आ गई थी। ट्रक किनारे की तरफ धीमी गति से चल रहा था। इसके पिछले हिस्से से ही हादसे के शिकार युवक टकरा गए थे।

error: Content is protected !!