May 18, 2024

मोबाइल टावर से कूदकर युवक ने दी जान, शादी नहीं होने से था परेशान

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिलान्तर्गत डौंडीलोहारा ब्लॉक के ग्राम रानीतराई किसना में एक युवक ने मोबाइल टावर से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली है. घटना सुबह करीब 9:30 बजे की बताई जा रही है. युवक का नाम एवन श्रीवास है, जो गांव का ही रहने वाला है. बताया जा रहा है कि युवक शादी नहीं होने की वजह से तनाव में था. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। 


मामले में प्रत्यक्षदर्शी सरपंच अंगेश्वर कुमार के मुताबिक वह सैलून में ही बैठे थे. तभी युवक तेजी से दौड़ते हुए टावर की ओर भागा और देखते ही देखते वह टावर के अखिरी हिस्से पर चढ़ गया और वहां से छलांग लगा दी. उन्होंने कहा कि लोगों से यहीं बात पता चली है कि उसकी शादी होने वाली थी. अब शादी स्थगित हो गई है या कोई और वजह है. इसके बारे में उन्हें ज्यादा जानकारी नहीं है. माना जा रहा है कि पुलिस जांच और परिजनों से पूछताछ में आत्महत्या की वजह सामने आ सकती है.

सुरेगांव थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि युवक की गहिरा नवागांव में शादी का रिश्ता लगा था, लेकिन लड़की घर से कही चली गई, जिसके बाद लड़की की छोटी बहन से युवक का रिश्ता तय हुआ. शादी में अड़चन आने के कारण युवक तनाव में था और एक दिन पहले युवक गहिरा नवागांव युवती से मिलने गया था और रविवार को युवक मोबाइल टावर पर चढ़कर कूद गया, जिसके बाद 108 एम्बुलेंस की सहायता से अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version