May 3, 2024

हीरा पाॅवर के मैकेनिकल फिटरमैन और सिक्योरिटी गार्ड की संदिग्ध मौत!

रायपुर। राजधानी रायपुर से लगे औद्योगिक क्षेत्र उरला के अछोली स्थित हीरा पाॅवर विकास सेरालाइज कंपनी के मैकेनिकल फिटरमैन और सिक्योरिटी गार्ड की मौत हो गई। बुधवार सुबह दोनों फैक्ट्री परिसर स्थित सर्वेंट क्वॉटर में बेहोशी की हालत में मिले। उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। 

टीआई अमित कुमार तिवारी ने बताया कि भिलाई निवासी अमित त्रिपाठी और बलाैदाबाजार के बिलाईगढ़ निवासी सुखलाल की लाश कमरे में मिली। प्रथम दृष्टया कमरे में धुआं भरने की वजह से दम घुटने से मौत होने संभावना है। लाश को पोस्टमार्टम करने भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट होगी। 

पुलिस के मुताबिक मृतक अनिल त्रिपाठी फैक्ट्री में मैकेनिकल फिटरमैन के पद पर था और सुखलाल सिक्योरिटी गार्ड था। दोनों फैक्ट्री परिसर स्थित सर्वेंट क्वॉटर में रहते थे। मंगलवार रात दोनों कमरे में सोने चले गए। उन्हाेंने ठंड से बचने के लिए कमरे में कोयला जलाकर रख दिया और सो गए। बुधवार सुबह देर तक कमरे से बाहर नहीं निकले। आसपास के मजदूर उनके कमरे में पहुंचे तो दोनों बिस्तर पर बेहोशी की हालत में पड़े दिखे। जगाने पर उन्होंने जवाब नहीं दिया। इसके बाद फैक्ट्री प्रबंधन को सूचना दी। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। संभावना है कि धुआं भरने की वजह से उनका दम घुट गया और उनकी मौत हो गई।

error: Content is protected !!