April 27, 2024

पिता की दूसरी शादी के फैसले से खुश नहीं थे सुशांत : संजय राउत

मुंबई।  बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं और राजनीति गरमाती जा रही है। 

इस मामले को लेकर अब शिवसेना के सांसद संजय राउत ने भी कई सवाल उठाए हैं और गंभीर आरोप भी लगाए हैं। 

संजय राउत ने आरोप लगाया कि सुशांत का परिवार मतलब पिता पटना में रहते हैं. उनके पिता से एक्टर के संबंध अच्छे नहीं थे. दरअसल, उनका कहना था कि सुशांत अपने पिता की दूसरी शादी के फैसले से खुश नहीं थे. जिसके बाद सुशांत का पिता से भावनात्मक संबंध शेष नहीं बचा था. उसी पिता को बरगलाकर बिहार में एक एफआईआर दर्ज कराई गई व मुंबई में घटे गुनाह की जांच करने के लिए बिहार की पुलिस मुंबई आई। साथ ही उन्होंने बिहार पुलिस और केंद्र सरकार पर आरोप लगाए हैं कि वह मिलकर महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ साजिश रच रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने बिहार के डीजीपी पर आरोप लगाया कि वह बीजेपी के कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं.
संजय ने आगे कहा, सुशांत का मामला कुछ और समय मुंबई पुलिस के हाथ में रहता तो आसमान नहीं टूट जाता लेकिन यह राजनीतिक निवेश और दबाव की राजनीति है. उन्होंने यहां तक कहा कि सुशांत प्रकरण की ‘पटकथा’ पहले ही लिखी गई थी. सुशांत जैसे मामले में केंद्र का हस्तक्षेप करना मुंबई पुलिस का अपमान है.
संजय राउत ने सीबीआई पर आरोप लगाया कि सीबीआई स्वतंत्र और निष्पक्ष नहीं है. जिनकी सरकार केंद्र में होती है, सीबीआई उनकी ताल पर काम करती है. 

error: Content is protected !!