May 16, 2024

‘सर्वे तो फसल का भी होता है, लेकिन बीमा नहीं मिलता’, टिकट से वंचित नेत्री का सोशल मीडिया पर छलका दर्द

बिलासपुर। कांग्रेस की दूसरी सूची जारी होने के बाद से टिकट से वंचित कांग्रेस नेताओं का दर्द सोशल मीडिया पर छलकने लगा है. इन्हीं में से एक छत्तीसगढ़ महिला प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सचिव रोमा परसराम भारद्वाज है, जिन्होंने टिकट नहीं दिए जाने के लिए सर्वे को तवज्जों दिए जाने पर निराशा जताई है.

पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में सालों से लगातार काम कर रहीं पूर्व लोकसभा सांसद एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ स्व. परसराम भारद्वाज की बेटी रोमा परसराम भारद्वाज को उम्मीद थी कि इस बार पार्टी उन्हें टिकट देगी, लेकिन पार्टी ने शेषराज हरबंस के नाम पर मुहर लगा दी है. इसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक पर रोमा परसराम भारद्वाज का दर्द छलक उठा.

रोमा ने पोस्ट में लिखा कि ‘टिकट उन्हीं को मिलता है, जिनके पास जुगाड़ होता है. बाकी सर्वे तो फसल का भी होता है, लेकिन बीमा नहीं मिलता. इसके अलावा उनके वाल पर टिंकू जांगड़े नाम के कांग्रेस कार्यकर्ता ने एक के बाद एक कई टैग करते हुए लिखा है कि पामगढ़ के जनता बहुत होसियार अऊ बहुत समझदार हे. खेत में धान के बीच करगा ल कैसे निकाल के फेंकथे, ओला पामगढ़ के जनता अच्छा से जानथे.

उन्होंने एक अन्य पोस्ट में सीधे मुख्यमंत्री से बाहरी को टिकट दिए जाने को लेकर सवाल किया है. बता दें कि कांग्रेस कार्यकर्ता टिंकू जांगड़े ने ही पामगढ़ विधानसभा क्षेत्र में बाहरी प्रत्याशियों के प्रवेश वर्जित की पोस्टर लगाया है.

भाजपा नेत्री ने थामा जोगी कांग्रेस का दामन
मस्तुरी क्षेत्र से सक्रिय भाजपा नेत्री चांदनी भारद्वाज जोगी कांग्रेस में शामिल हुईं. जिला पंचायत सदस्य रह चुकीं चांदनी भारद्वाज मस्तूरी से दावेदारी कर सकती हैं. भाजपा ने मस्तुरी से एक बार फिर पूर्व मंत्री डॉ कृष्णमूर्ति बांधी को पार्टी प्रत्याशी बनाया है. वहीं कांग्रेस से पूर्व विधायक दिलीप लहरिया मैदान में है.

error: Content is protected !!