May 11, 2024

सोशल साइट पर अश्लील फोटो डालने के आरोप में बेंगलुरु से BBA और BSC की छात्राएं गिरफ्तार

ग्राफिक्स फोटो

नई दिल्‍ली।  इंटरनेशनल लेदर कंपनी के परिवार के सदस्‍यों की अश्‍लील फोटो बनाकर उसे इंटरनेट (Internet) पर डालने के मामले में बेंगलुरु (Bengaluru) की दो छात्राओं की जमानत अर्जी को कोर्ट ने निरस्‍त कर दी है. उन छात्राओं पर इंटरनेशनल  लेदर कंपनी के परिवार के सदस्‍यों की फोटो एडिट करके उसे अश्‍लील बनाकर सोशल मीडिया पर डालने का आरोप है. इस मामले में कंपनी के प्रबंधक ने ग्‍वालटोली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. दोनों छात्राओं को पेशी के लिए हवाई जहाज से लाया गया था। 

ग्वालटोली थाना पुलिस ने बेंगलुरु की छात्रा मोनाजा रेफाई और उम्मेहानी उर्फ नाजिया को एसीएमएम द्वितीय की कोर्ट में पेश किया. जहां कोर्ट ने छात्राओं की जमानत अर्जी निरस्‍त कर दी. कोर्ट ने मामले की गंभीरता को समझते हुए दोनों छात्राओं को न्‍यायिक हिरासत के तहत जेल भेज दिया है. 


मामले को देख रहे वरिष्‍ठ अधिवक्‍ता ने कहा कि मोनाजा बीबीए की छात्रा है और आर्किटेक्ट का भी काम करती है. जबकि उम्‍मेहानी बीएससी की छात्रा है. दोनों छात्राओं ने एक इंटरनेशनल  लेदर कंपनी के परिवार के सदस्‍यों के चेहरे लगाकर अश्‍लील फोटो डाली थी. इस परिवार को ब्‍लैकमेल और बदनाम करने की नियत से उन्‍होंने ऐसा किया था. दोनों आरोपित छात्राएं बेंगलुरु जेल में थीं.  

error: Content is protected !!