May 3, 2024

एसपी बालासुब्रमण्यम की हालत गंभीर, आईसीयू में किया गया एडमिट

मुंबई।  कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है. दिन-प्रतिदिन रिकॉर्ड स्तर पर वायरस के मामले सामने आ रहे हैं।  आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटी तक हर कोई कोरोना से पीड़ित हो रहा है। 

अब तक अनेक नेता और फिल्मी हस्तियां वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. जिसमें प्रमुख गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का नाम भी शामिल है.

इस बात की जानकारी उन्होंने खुद कुछ दिन पहले ही साझा की थी.

5 अगस्त से अस्पताल में एडमित एसपी की स्थिति में सुधार देखा जा रहा था. लेकिन अभी सूत्रों के अनुसार पता चला है कि उनकी तबीयत नाजुक बनी हुई है और वह कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं. फिलहाल ऐसी हालत में उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है.

गौरतलब है कि, एसपी बालासुब्रमण्यम को कोरोना के हल्के लक्षण थे. उनका जब कोरोना टेस्ट करवाया गया, तब रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. सिंगर का इलाज अस्पताल में बढ़िया चल रहा था. एसपी ने भी एक वीडियो बना फैंस को चिंता ना करने के लिए भी कहा था. वीडियो में एसपी ने कहा था, ‘दो-तीन दिनों से मुझे सीने में दर्द था. मुझे थोड़ा कफ भी था. लेकिन बतौर सिंगर ये आम बात होती है. मुझे थोड़ा बुखार भी था. मैंने सोचा अस्पताल में जाकर चेक करवा लूं. वहां मुझे पता चला कि मुझे कोरोना के हल्के लक्षण हैं. अस्पताल ने मुझे होम आइसोलेशन में रहने को कहा, लेकिन मैंने अस्पातल में एडमिट होने का फैसला लिया. मेरा परिवार मेरी काफी चिंता कर रहा था.’अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनकी तबीयत में सुधार आने लगा था. लेकिन आज अचानक अस्पताल की तरफ से बताया गया है कि उनकी स्थिति फिर नाजुक बन गई है. जिसके बाद हर कोई उनके सेहत के लिए दुआ मांग रहा है. 

SP Balasubramaniam on life support.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!