May 17, 2024

गाजियाबाद में ATM मशीन में घुस गया सांप, वायरल हो रहा ये वीडियो, आप भी देखें

गाजियाबाद। पैसा निकालने के लिए ATM सेंटर में जा रहे हैं और एटीएम मशीन के अंदर बड़ा सांप बैठा मिल जाए तो किसी का भी घबराना लाजमी है। सोशल मीडिया पर गाजियाबाद के एटीएम सेंटर का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बड़ा भारी सांप एटीएम कियोस्क के अंदर नजर आ रहा है। उसके बाद देखते ही देखते वह सांप एटीएम मशीन में मौजूद एक छेद से उसके अंदर चला जाता है। इस पूरी घटना का 2 मिनट 19 सेकंड का एक वीडियो भी सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, खासकर ट्विटर पर यूजर्स के बीच यह तेजी से फैल रहा है। 


सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में एक काफी बड़ा सांप एटीएम कियोस्क के अंदर दिखाई दे रहा है। कियोस्क का गेट लगा हुआ है, कांच के गेट से बड़ा सांप साफ नजर आ रहा है, वहीं दूसरी ओर कांच पर कियोस्क सेंटर के बाहर खड़े लोगों की परछाई भी दिखाई दे रही है और वे इस घटना का वीडियो बना रहे हैं।


सांप पहले बाहर की ओर लगे कांच की तरफ आता है, इसके बाद वह दूसरी ओर बनी दीवार की ओर चढ़ने की कोशिश करता है। जब सांप को इसमें सफलता नहीं मिलती तो वह एटीएम मशीन के सहारे से ऊपर की ओर जाता है। इसके बाद एटीएम मशीन पर बने एक छोटे से छेद में सांप अंदर घुसता है और धीरे-धीरे कर वह उस छेद में पूरी तरह से समा जाता है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सांप को सबसे पहले एटीएम कियोस्क के गार्ड ने देखा था। इसके बाद उसने एटीएम का गेट बंद कर दिया था। जब सांप को बाहर जाने का रास्ता नहीं मिला तो वह एटीएम मशीन पर चढ़ गया और उसके होल में घुस गया। 

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version