April 28, 2024

महिला शिक्षकों में जूतम पैजार : मामूली बात पर विवाद इतना बढ़ा कि स्कूल का मैदान बन गया अखाड़ा, खूब चले लात-घूसे

पटना। बिहार की राजधानी पटना के एक सरकारी स्कूल में महिला हेडमास्टर और महिला शिक्षक के बीच गुत्थम गुत्था होने और मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. दोनों के बीच किसी मामूली बात पर विवाद हुआ और फिर दोनों आपस में भिड़ गए. दोनों ने पहले स्कूल भवन के अंदर लड़ाई की फिर मैदान में उतर गए. इस दौरान दोनों के बीच खूब जूतम पैजार हुआ. एक दूसरे को दोनों ने जमीन पर पटक-पटक कर मारा. इस दौरान एक तीसरे महिला की भी एंट्री हो जाती है. फिर दोनों मिलकर तीसरे की जमकर पिटाई करने लगे. इस दौरान उन्होंने एक दूसरे के बाल खींचे, मुक्के बरसाए. इधर तीसरी महिला शिक्षक अकेले दोनों का मुकाबला करती रही. उसने भी दोनों को मुंह तोड़ जवाब देने की कोशिश की. तीनों शिक्षकों के जाहिलों की तरह लड़ते देख वहां लोगों की भीड़ जुट गई. लोग स्कूल परिसर में हो रहे महाभारत का वीडियो बनाने लगे. इस दौरान कुछ महिला बीच बचाव में आई. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो महिलाएं कह रही है ऐ मैडम छोड़ दीजिए ना! ऐसे काहे लड़ रहे हैं. मत मारपीट कीजिए ना.

पहले हाथापाई फिर चले लात घूसे
मामला पटना से सटे बिहटा प्रखंड के कोरिया पंचायत के एक विद्यालय की है. महाभारत करने वाली शिक्षिकाओं की पहचान महिला हेड मास्टर कांति कुमारी और शिक्षिका अनिता कुमारी के रूप में हुई है. वहीं तीसरे महिला की पहचान नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है स्कूल की खिड़की लगाने को लेकर हेड शिक्षिका क्रांति कुमारी और शिक्षिका अनीता कुमारी के बीच विवाद हुआ. विवाद बढ़ा तो पहले स्कूल में दोनों ने हाथापाई की फिर स्कूल के बाहर मैदान में आ गई और यहां पटक-पटक कर एक दूसरे को मारने लगी.

शोसल मीडिया पर हो रहा है वीडियो वायरल
इसके बाद एक तीसरी महिला की भी एंट्री हो गई उसने भी जमकर लात-घूसे और चप्पल बरसाए. मामला सामने आने के बाद प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी नवेष कुमार ने कहा कि किसी बात को लेकर उनमें निजी विवाज चल रहा था. इसके बाद दोनों आपस में भिड़ गए मामले की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई है. उनके निर्देश के अनुसार कार्रवाई की जाएगी. इधर महिला शिक्षकों की आपसी लड़ाई का ये वीडियो शोसल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

error: Content is protected !!