May 15, 2024

लोकसभा चुनाव के बीच भाजपा को झटका, एक और सांसद का हुआ निधन

चामराजनगर। लोकसभा चुनाव 2024 के बीच भारतीय जनता पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है। भाजपा के एक और सांसद का निधन हो गया है। दरअसल, चामराजनगर से भाजपा सांसद वी श्रीनिवास प्रसाद का रविवार की रात बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक, श्रीनिवास प्रसाद पिछले 4 दिनों से आईसीयू में थे। बता दें कि बीते दिनों हाथरस से भाजपा सांसद राजवीर दिलेर का भी निधन हो गया था।

कैसे हुआ निधन?
चामराजनगर सीट से 76 वर्ष की आयु के भाजपा सांसद वी श्रीनिवास प्रसाद की तबीयत बिगड़ गई थी और वह बीते 4 दिनों से बेंगलुरु के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती थे। जानकारी के मुताबिक, उनका निधन मल्टी-ऑर्गन फेल्योर की वजह से हुआ है। वी श्रीनिवास चामराजनगर से 5 बार सांसद और नंजनगुड से 2 बार विधायक चुने गए थे। उन्होंने हाल ही में राजनीति से सन्यास लेने का भी ऐलान किया था।

हाथरस सांसद का भी हुआ था निधन
बीते 24 अप्रैल को उत्तर प्रदेश की हाथरस लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद राजवीर दिलेर का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। 2024 के लोकसभा चुनाव में पार्टी ने उनका टिकट काट दिया था और इस बार अनूप प्रधान को मैदान में उतारा है। सीएम योगी समेत पार्टी के कई दिग्गज नेताओं ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया था।

मुरादाबाद के प्रत्याशी का भी निधन
यूपी के मुरादाबाद से BJP के प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह का निधन हो गया है। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। गौरतलब है कि मुरादाबाद में शुक्रवार (19 अप्रैल) को ही लोकसभा चुनावों के लिए वोटिंग हुई थी। बीमारी के चलते चुनाव के दौरान भी सर्वेश सिंह प्रचार से दूर रहे थे। कुंवर सर्वेश सिंह 4 बार विधायक और एक बार सांसद रहे थे। अगर वह चुनाव जीतते हैं तो इस सीट पर फिर से वोटिंग कराई जाएगी।

error: Content is protected !!