May 4, 2024

पंचायत कार्यालय में महिला से छेड़छाड़ के आरोप में सरपंच गिरफ्तार

दुर्ग।  छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिलान्तर्गत नंदिनी थाना क्षेत्र के अरसनारा गांव के सरपंच पवन साहू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सरपंच पर आरोप है कि वह पंचायत कार्यालय में काम करने वाली महिला से छेड़छाड़ कर रहा था. महिला की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए सरपंच को गिरफ्तार कर लिया है. 


महिला ने पुलिस को बताया कि वो पंचायत कार्यालय में झाड़ू-पोंछा लगाने का काम करती है. रोज की तरह वह अपना काम कर रही थी, इसी दौरान उसे अकेला पाकर सरपंच ने दरवाजा बंद कर लिया और उससे छेड़छाड़ करने लगा. पीड़ित सरपंच के चंगुल से छूटकर किसी तरह भागी और थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंची. पुलिस ने आरोपी सरपंच के खिलाफ धारा 354 और 342 के तहत केस दर्ज कर लिया. एडिशनल एसपी ने कहा कि महिला को कार्यालय में काम करता देख वह भी कमरे में चला गया. उसने अंदर जाकर कमरे का दरवाजा बंद कर लिया.


महिला ने बताया कि आरोपी सरपंच उसके साथ अश्लील हरकते करने लगा. महिला ने उसे धक्का दिया और दरवाजा खोलकर बाहर निकल आई. घटना के बाद ग्रामीणों ने सरपंच से मारपीट भी की. पीड़ित महिला की शिकायत पर नंदिनी पुलिस ने अरसनारा के सरपंच पवन साहू को गिरफ्तार कर लिया है. 

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!