May 4, 2024

CG : राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला ने PM मोदी को बताया झूठा, कहा- ‘पहले चरण के बाद इंडिया गठबंधन सबसे आगे, बीजेपी के नेता बौखला गए हैं’

रायपुर। वरिष्ठ कांग्रेस नेता और राज्यसभा सदस्य राजीव शुक्ला ने आज राजधानी स्थित राजीव भवन में पत्रकार वार्ता की. इस दौरान उन्होंने राजस्थान के बांसवाड़ा में दिए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान का जिक्र करते हुए उसे पूरी तरह से झूठ बताया. राजीव शुक्ला ने कहा कि पहले चरण के चुनाव के बाद इंडिया गठबंधन सबसे आगे है, इससे बीजेपी के नेता बौखला गए हैं.

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार करने रविवार को राजस्थान के बांसवाड़ा पहंचे थे. इस दौरान उन्होंने जनता से कहा था कि कांग्रेस आपका सोना-चांदी हड़पना चाहती है। आपकी मेहनत की कमाई उनमें बांटेगी, जिनके ज्यादा बच्चे हैं. राज्यसभा सदस्य राजीव शुक्ला ने प्रधानमंत्री के इस बयान को पूरी तरह से खारिज करते हुए कहा कि न हमारे घोषणा पत्र में इस तरह की कोई बात है और न ही हमारे नेताओं ने कभी कोई ऐसी बात कही है. उन्होंने पीएम को झूठा बताते हुए कहा कि बीजेपी के लोग लगातार कुछ भी झूठ बोल रहे हैं. प्रधानमंत्री झूठ बोलते हैं कि मुस्लिम लीग की बात हमने घोषणा पत्र में की. हमने महिलाओं के गहने लेने की बात भी कभी नहीं कही. आज तक कांग्रेस ने सिर्फ देश को दिया ही है, कभी किसी महिला का गहना नहीं लिया.

संविधान के मूलभूत ढांचे में परिवर्तन चाहती है बीजेपी
राजीव शुक्ला ने कहा कि बीजेपी संविधान के मूलभूत ढांचे में परिवर्तन करना चाहती है. बीजेपी इस बार 200 से कम सीटें पा रही है. चाहे वे लोग कुछ भी कहें, उन्हें भी ये बात मालूम है कि इस देश में जवाहर लाल नेहरू, इंदिरा गांधी, लाल बहादुर शास्त्री, नरसिम्हा राव, मनमोहन सिंह से लेकर अटल बिहारी वाजपेयी तक ने काम किया. लेकिन इन्हें अटल बिहारी वाजपेयी का नाम लेने में शर्म आती है. ये कुछ भी झूठ बोल रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान की कांग्रेस पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है. ये संविधान बदल देंगे, बाबा साहेब अंबेडकर के संविधान और आरक्षण को खत्म कर देंगे.

राजीव शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस की गारंटियों का पूरे देश में सकारात्मक असर है. हम युवाओं को 30 लाख नौकरी देकर सशक्त बनाएंगे. युवाओं को एक साल तक अप्रेंटिसशिप का हक देंगे. अग्निवीर योजना को बंद कर हम सेना में भर्तियां शुरू करेंगे. हर गरीब परिवार की 1 महिला को 1 लाख रुपए सालाना देंगे.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version