May 12, 2024

रायपुर एसपी ने किए दो निरीक्षको के तबादले, निरीक्षक लक्ष्मी जायसवाल को राखी थाने का प्रभार

०० राखी थाना प्रभारी कमला पुसाम को भेजा गया आरंग थाना

रायपुर| रायपुर एसएसपी  प्रशांत अग्रवाल ने तबादला ऑर्डर जारी किया है, निरीक्षक लक्ष्मी जायसवाल को राखी थाने का प्रभारी बनाया गया है। अब तक राखी थाने की प्रभारी रहीं कमला पुसाम को आरंग भेजा गया है माना जा रहा है कि जल्द ही दूसरे थानों के भी प्रभारियों को हटाया जा सकता है।

दो महीने पहले ही निरीक्षक योगिता को डीडी नगर थाने से विधानसभा थाना भेजा गया था। फिर उन्हें राजेंद्र नगर थाना भेजा गया। संशोधित आदेश जारी किया गया । पिछले महीने ही कुल 27 निरीक्षकों के तबादले में 23 लोग पुलिस लाइन की प्रतीक्षा सूची से निकालकर थानों और विभिन्न कार्यालयों में भेजा गया । राजधानी के तेलीबांधा थाने की प्रभारी रहीं सोनल ग्वाला को खमतराई का प्रभारी बनाया गया वहीं पुरानी बस्ती थाने के प्रभारी बृजेश तिवारी को खरोरा भेजा गया था।

पुलिस मुख्यालय में भी तबादले :- पुलिस मुख्यालय में भी 24 घंटे पहले तबादला आदेश जारी करते हुए आईपीएस अफसरों की जिम्मेदारी में बदलाव किया गया था, आईपीएस राम गोपाल गर्ग को उप पुलिस महानिरीक्षक रेंज राजनंदगांव, आईपीएस केएल ध्रुव को जिला धमतरी, महासमुंद, गरियाबंद का नक्सल विरोधी ऑपरेशन का पर्यवेक्षक बनाया गया है। रायपुर के आईजी भी बदल दिए गए अब बीएन मीणा नए आईजी होंगे, नक्सल ऑपरेशन में बतौर आईजी ओपी पाल के हेडक्वाटर्स भेजा गया है।

error: Content is protected !!