May 4, 2024

रायपुर : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट अंपायर रामचंद्रन की कोरोना संक्रमण से मौत

रायपुर।  अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट अंपायर आरटी रामचंद्रन का निधन हो गया है।  शुक्रवार सुबह 4 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. कोरोना संक्रमण के बाद से आरटी रामचंद्रन का 15 दिन से रायपुर के एमएमआई अस्पताल में इलाज चल रहा था. छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ के सदस्यों और खिलाड़ियों ने उनके निधन पर दु:ख व्यक्त किया है. वे भिलाई में परिवार के साथ रहते थे ,

कोरोना से संकम्रित होने के बाद उनका इलाज पहले भिलाई के सेक्टर 9 अस्पताल में चल रहा था. लेकिन हालत में सुधार नहीं होने के कारण उनको सेक्टर 9 से ग्रीन कॉरिडोर बनाकर रायपुर के एमएमआई अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज दौरान उनकी मौत हो गई। 

अंतरराष्ट्रीय अंपायर आरटी रामचंद्र कुछ दिनों पहले अपने पूरे परिवार के साथ एक पार्टी में गए थे. जिसके बाद उनका पूरा परिवार कोरोना सक्रमित हुआ था।  उन्हें इलाज के लिए रायपुर के एमएमआई अस्पताल में एडमिट कराया गया था. उनकी हालत ठीक होती हुई नजर आ रही थी लेकिन अचानक शुक्रवार की सुबह उनका निधन हो गया. उनकी पत्नी और दो बच्चों का इलाज फिलहाल रायपुर के एमएमआई अस्पताल में जारी है। 

पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी राजेश दवे ने अंपायर आरटी रामचंद्र के निधन पर दुख जताया. उन्होंने बताया कि आरटी रामचंद्रन बहुत ही बढ़िया खिलाड़ी रहे हैं. अंतरराष्ट्रीय अंपायर भी रहे हैं. उनका जाना छत्तीसगढ़ के लिए बहुत बड़ा नुकसान है. उनका मार्गदर्शन हमेशा क्रिकेट की बेहतरी के लिए रहता था. उन्होंने छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ की तरफ से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। 

error: Content is protected !!