May 19, 2024

रायगढ़ : घर में सो रही महिला की गोली मारकर हत्या; जांच में जुटी पुलिस, आपसी रंजिश का संदेह

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में लैलूंगा थाना क्षेत्र के दियागढ़ गांव निवासी 55 वर्षीय महिला की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. महिला अपने घर के दरवाजे पर सो रही थी, इस दौरान अज्ञात आरोपियों ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. जांच में जुटी पुलिस के सामने 16 वर्षों पुरानी रंजिश का खुलासा हुआ. घटना के बाद से फरार मृतिका के बेटे के ससुराल परिवार के सदस्यों की पुलिस तलाश में जुटी है।

55 वर्षीय महिला दुर्वती की हत्या की सूचना मिलने पर धर्मजयगढ़ एसडीओपी दीपक मिश्रा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और हत्या के कारणों की तलाश की. जांच के दौरान पता चला कि मृतिका दुर्वती के बेटे ने अपने घर के सामने रहने वाली युवती से वर्ष 2007 में प्रेम विवाह किया था. तब से दोनों परिवारों में दुश्मनी चली आ रही थी.

यही नहीं 2017 में मृतका दुर्वती के पुत्र पर संदेही गोपाल यादव के बड़े भाई केतन यादव के मारपीट की थी, जिसके बाद केतन यादव को अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. मामले में दुर्वती का बेटा जेल भी गया था. वर्तमान घटना के बाद गोपाल यादव अपने बेटे के साथ फरार मिला, जिस पर पुलिस गोपाल यादव व उसके बेटे को आरोपियों के तौर पर चिन्हित करते हुए तलाश में जुटी है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version