May 6, 2024

Rahul Gandhi : बीमार पड़े राहुल गांधी, रांची में ‘INDIA’ गठबंधन की रैली में नहीं होंगे शामिल, MP दौरा भी रद्द

नईदिल्ली। Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अचानक बीमार पड़ गए हैं. ऐसे में वे रविवार को रांची में हो रही ‘INDIA’ गठबंधन की रैली में शामिल नहीं होंगे. इतना ही नहीं राहुल की मध्य प्रदेश के सतना में जो रैली होने वाली थी, उसमें भी वे शामिल नहीं होंगे. यह जानकारी कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने ट्वीट करके दी.

जयराम रमेश ने ट्वीट कर कहा, राहुल गांधी आज सतना और रांची में चुनाव प्रचार के लिए पूरी तरह से तैयार थे, जहां INDIA की रैली हो रही है. लेकिन वे अचानक बीमार हो गए हैं और फिलहाल नई दिल्ली से बाहर नहीं जा सकते हैं. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे सतना में रैली को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे रांची में इंडिया गठबंधन की रैली में शामिल होंगे.

आज रांची में ‘INDIA’ गठबंधन की रैली

रांची में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से पहले रविवार को ‘INDIA’ गठबंधन का शक्ति प्रदर्शन है. रांची के प्रभात तारा ग्राउंड में होने वाली इस महारैली को ‘उलगुलान न्याय रैली’ का नाम दिया गया है. इस रैली में करीब 14 दलों के नेता शामिल होंगे.

इस महारैली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, आप नेता संजय सिंह समेत तमाम विपक्षी नेता पहुंच रहे हैं. राहुल गांधी को भी इस रैली में शामिल होना था. लेकिन बीमार होने की वजह से वे रैली में शामिल नहीं होंगे. रांची में होने वाली इस रैली से पहले ही इंडिया गठबंधन की 31 मार्च को राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में जनसभा हुई थी.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version