April 28, 2024

सुशांत के शव की फोटो वायरल, महाराष्ट्र साइबर सेल ने दी कार्रवाई की चेतावनी

मुंबई।  अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बहुत ही कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। रविवार के दिन उन्होंने आत्महत्या कर ली। 

एक्टर के निधन के बाद उनकी डेड बॉडी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी, जिसके बाद महाराष्ट्र साइबर सेल ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की चेतावनी जारी की है। 

महाराष्ट्र साइबर सेल ने कुछ ट्वीट कर इस मामले पर चिंता जताई है। 

इन तस्वीरों को लेकर उन्होंने ट्वीट किया, ‘सोशल मीडिया पर एक चिंताजनक ट्रेंड दिख रहा है. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को फैलाया जा रहा है, जो परेशान करने वाला और भद्दा है’.

दूसरे ट्वीट में महाराष्ट्र साइबर सेल ने लिखा, यहां बता दें कि ऐसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैलाना कानूनी गाइडलाइन और कोर्ट के आदेशों के खिलाफ है. ऐसा करने पर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है। 

आखिरी ट्वीट में उन्होंने लिखा, महाराष्ट्र साइबर लोगों को ऐसी तस्वीर को शेयर करने से परहेज करने का निर्देश दिया।  साथ ही कहा कि फोटो जो पहले सोशल मीडिया पर फैलाई गई है, उसे हटा दिया जाना चाहिए। 

वायरल हो रही इन तस्वीरों पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी नाराजगी जताई. बता दें कि रविवार 14 जून की सुबह सुशांत ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. वह पिछले काफी समय से डिप्रेशन में चल रहे थे और उनका इलाज भी चल रहा था. रविवार सुबह एक आम सुबह जैसी ही शुरुआत हुई, लेकिन यह उनकी आखिरी सुबह बनकर रह गई।  

error: Content is protected !!
Exit mobile version