May 21, 2024

प्रेयर में पेलिशा की मौत : स्कूल में राष्ट्रगान गाते समय 10वीं की छात्रा को आया हार्ट अटैक, चली गई जान

चामराजनगर। कर्नाटक के चामराजनगर (Chamarajanagara district) मे सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक स्कूल में सुबह की सभा के दौरान राष्ट्रगान गाते समय एक छात्रा को दिल का दौरा पड़ गया. स्कूल प्रबंधन से जुड़े लोग छात्रा को तत्काल अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर छात्रा की जान नहीं बचा सके. वहीं, सूचना मिलते ही पुलिस स्कूल पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक छात्रा का नाम पेलिशा बताया जा रहा है. उसकी उम्र 16 साल बताई जा रही है. जिस स्कूल में यह घटना हुई है, वह चामराजनगर जिले के गुंडलूपेट में स्थित है. यहीं पर छात्रा 10वीं की पढ़ाई कर रही थी. स्कूल प्रबंधन के मुताबिक, हर दिन की भांति सुबह में बुधवार को स्कूल की सभा हो रही थी, सारे बच्चे राष्ट्रगान गा रहे थे. इसी दौरान छात्रा की तबीयत बिगड़ गई.

तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन…
शुरुआत में स्कूल के शिक्षकों को लगा कि शायद उसे चक्कर जैसी कोई समस्या हो, लेकिन बाद में पेलिशा की तबीयत बिगड़ने लगी. इसके बाद शिक्षकों ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया. यहां डॉक्टरों ने छात्रा की जान बचाने की अपनी ओर से पूरी कोशिश की, लेकिन, कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई.

छात्रा को दिल का दौरा पड़ा था
डॉक्टरों के मुताबिक, पहली नजर में संभवत: छात्रा को दिल का दौरा पड़ा था. बताया जा रहा है कि छात्रा के माता-पिता नहीं थे. वह एक अनाथ थी और निर्मला स्कूल के हॉस्टल में ही रह रही थी. वहीं, इस घटना के बाद से स्कूल में हड़कंप मचा हुआ है. स्कूल के शिक्षक और बच्चे सदमे में हैं. स्कूल के शिक्षकों के मुताबिक, पेलिशा एक होनहार स्टूडेंट थी. वह पढ़ने में भी अच्छी थी. किसी को भरोसा नहीं हो रहा है कि पेलिशा अब इस दुनिया में नहीं है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!