April 28, 2024

सेमरिया घाट पुल पर धान से भरा ट्रैक्टर पलटा, 2 लोगों की मौके पर मौत

बलौदाबाजार।  छत्तीसगढ़ के भाटापारा इलाके में भीषण सड़क हादसा हुआ है।  मारो थाना क्षेत्र के सेमरिया घाट पुल पर मारो तरफ से भाटापारा कृषि मंडी आ रहा एक ट्रक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया।  हादसे में ट्रैक्टर के ड्राइवर और ट्रैक्टर में सवार एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है। 

जानकारी के मुताबिक मारो की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर के सामने मवेशियों का झुंड आ गए था, जिन्हें बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर अनिंयत्रत होकर पलट गई।  हादसा इतना भयानक था कि ट्रैक्टर इंजन के ऊपर धान से भरी ट्राली चढ़ गई। 


हादसे के वक्त ट्रैक्टर में दो लोग सवार थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रॉली से धान खाली कर शव को ट्रैक्टर से बाहर निकाला. इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां मौजूद रहे। छत्तीसगढ़ में अवारा मवेशियों के सड़कों पर बैठने की वजह से सड़क हादसों में बढ़ोतरी हुई है. आवारा मवेशियों को रखने के लिए सरकार ने कई योजनाएं बनाई है, लेकिन इसका कोई असर नहीं दिख रहा है. आए दिन हो रहे सड़क हादसों में न जाने कितने ही लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। 

error: Content is protected !!