May 17, 2024

CG : कांग्रेस की दूसरी सूची में देरी पर OP चौधरी का तंज, कहा- कांग्रेस डूबती नाव, जिससे कूदकर भागने को सब…

रायपुर। कांग्रेस प्रत्याशियों की दूसरी सूची अब तक जारी नहीं होने पर तंज कसते हुए कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस एक डूबती नाव है, जिससे कूदकर भागने के लिए सब विवश है. कांग्रेस के एक बड़े नेता तो चुनाव ही नहीं लड़ना चाहते थे, लेकिन कांग्रेस आलाकमान ने तो उन्हें जबरदस्ती उतार दिया है. आधी जगह पर प्रत्याशी ही तय नहीं कर पा रहे हैं. दरअसल, मोदी की लहर नहीं सुनामी है, जिसमें कांग्रेस पूरी तरह से डूब चुकी है.

कांग्रेस में अंतर्कलह को लेकर कैबिनेट मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि कांग्रेस को आत्ममंथन करने की जरूरत है. 5 साल तक भय और तानाशाही के आधार पर भूपेश बघेल ने राज करने की कोशिश की. भय सिर्फ जनता के लिए नहीं, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के लिए भी था. जिस तरह से घटना सामने आ रही है, उससे यह बात स्पष्ट हो गई है.

वहीं तैयारियों के लिहाज से कांग्रेस के काफी पीछे रह जाने वाले सवाल पर ओपी चौधरी ने कहा कि सोशल मीडिया हो चाहे, संगठन के काम हो बीजेपी कांग्रेस को कोसों पीछे छोड़ चुकी है. कांग्रेस के लोग भी इस बात को समझ रहे है, छत्तीसगढ़ की जनता सब समझ चुकी है.

कांग्रेस और कांग्रेस नेताओं को जान चुकी है जनता
कांग्रेस द्वारा दागी प्रत्याशियों को टिकट देने विषय में मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि किसी ने सरकारी जमीन को कब्जा कर लिया, किसी ने कुछ बड़ा कर दिया, हर तरह की हरकतें की हैं. सब लोग जनता के सामने एक्सपोज हो चुके हैं. जनता जनार्दन कांग्रेस और कांग्रेस के नेताओं के नेताओं को अच्छी से जान चुकी है. निश्चित रूप से इस लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाएगी. नरेंद्र मोदी के हाथों में देश का कमान तीसरी बार सौंपने के लिए ऐतिहासिक जनादेश के साथ छत्तीसगढ़ की जनता जनार्दन भी तैयार है.

365 दिन 24 घंटे काम करती है भाजपा
वहीं मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के बस्तर दौरे को लेकर वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि बीजेपी 365 दिन और 24 घंटे काम करने पर विश्वास करती है, ताकि राजनीति को माध्यम बनाकर राष्ट्र निर्माण और समाज निर्माण में पुरुषोत्तम भूमिका निभा सके. अभी नरेंद्र मोदी का चुनाव है, वह व्यक्ति, जिन्होंने अपने जीवन का कण-कण और पल-पल इस देश के लिए दिया है. आज उन्हें जनता जनार्दन के आशीर्वाद की आवश्यकता है. यही आशीर्वाद मांगने के लिए हम बस्तर लोकसभा क्षेत्र जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री, प्रदेश सह प्रभारी नितिन नवीन, सभी मंत्रीगण, सभी विधायकगण, सभी संगठन पदाधिकारी, सभी लोग मैदान में उतर चुके हैं. 11 में से 11 सीट 11 कमल के फूल के आशीर्वाद के रूप में जनता प्रधानमंत्री मोदी को समर्पित करेगी.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version