April 29, 2024

नेताम ने कहा – जय और वीरू की जोड़ी असफल… लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन करने के बजाय अधिकारी चमचासन में लगे हुए

सरगुजा।  राज्यसभा सांसद राम विचार नेताम ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर जमकर जुबानी हमला बोला हैं. उन्होंने पूरे प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर ध्वस्त होने का आरोप लगाते हुए जय और वीरू की जोड़ी को असफल बताया है. 

राज्यसभा सांसद बलरामपुर में लगातार बलात्कार की घटना पर इतना भड़क गए कि उन्होंने प्रशासन पर चमचागिरी करने का आरोप तक लगा दिया.उन्होंने कहा की यहां का प्रशासन सीएम के निर्देश पर चुपचाप बैठा हुआ है. लॉ एंड ऑर्डर मेंटेन करने के बजाय अधिकारी चमचासन में लगे हुए हैं, इसी की नतीजा है कि बलरामपुर सहित प्रदेश भर की बच्चियों और महिलाओं के साथ अपराध ज्यादा हो रहा हैं. नेताम ने कहा कि प्रशासन पर राजनीति हावी है, और कांग्रेस के कार्यकर्ता थानेदारी करने में लगे हुए है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में बढ़ते दुष्कर्म के मामलों को लेकर बीजेपी सरकार के खिलाफ आवाज उठाएगी.

सर्किट हाउस में पत्रकारों से चर्चा में उन्होंने मरवाही चुनाव को लेकर चल रही राजनीति को लेकर सरकार पर निशाना साधा. रामविचार नेताम ने कहा कि मरवाही में अत्याचार व अन्याय की पराकाष्ठा पार हो चुकी है.नियम कानूनों की धज्जियां किस तरह से उड़ाई जा रही है इसका जीता जागता उदाहरण मरवाही क्षेत्र में देखने को मिल रहा है जहां रोज भाजपा या जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को जबरिया दबावपूर्वक कांग्रेस में शामिल कराया जा रहा है.आदिवासियों को डराया धमकाया जा रहा है और उन्हें परेशान किया जा रहा है.नेताम ने कहा कि मरवाही में जिस कुनीति व प्रशासनिक आतंकवाद का सहारा लिया जा रहा है उसका जवाब क्षेत्र की जनता देगी और भाजपा भारी मतों से जीत दर्ज करेगी.

राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कहा कि प्रदेश में जय और वीरू की जोड़ी प्रदेश को बर्बाद करने में लगी हुई है. प्रदेश में न कानून है न गरीबों को न्याय मिल रहा है. यहां सिर्फ बालू व शराब माफियाओं का राज है. वनों की अवैध कटाई हो रही है. जमीन पर अतिक्रमण किया जा रहा है. नेताम ने कहा कि जय वीरू की जोड़ी अच्छे काम करती तो उनका नाम होता और हम तारीफ भी करते, लेकिन इस जोड़ी ने पूरे छत्तीसगढ़ को बर्बादी की दिशा में ले जाने का काम किया है. 

error: Content is protected !!