May 17, 2024

ऑनलाइन पढ़ाई करने गई नवोदय विद्यालय की बच्ची ने लगाई फांसी

कोरिया।  छत्तीसगढ़ के कोरिया जिलान्तर्गत भरतपुर विकासखंड के खितौली में किशोरी ने फांसी लगा ली।  इस घटना से परिवार में मातम छाया हुआ है।  बच्ची के पिता रामदास अगरिया ने जनकपुर थाने में आकर घटना की सूचना पुलिस को दी। 

रामदास ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी 25 दिसंबर को सुबह 8 बजे घर से किताब कॉपी और मोबाइल लेकर ऑनलाइन पढ़ाई करने के लिए डोंगरी गई हुई थी. क्योंकि गांव में टावर नहीं मिलता है।  दोपहर करीब ढाई बजे जब बच्ची वापस घर नहीं आई तब रामदास उसे बुलाने डोंगरी गया. वहां पर देखा कि किताब कॉपी वहीं पर पड़ी थी और बच्ची वहां पर नहीं थी। आसपास पड़ोस में देखने पर बच्ची का पता कहीं नहीं चला. जिसके बाद शनिवार को रामदास एक बार फिर अपनी बेटी को ढूंढने डोगरी के जंगल की तरफ गया. जंगल में उसने देखा कि उसकी बच्ची ने महुए के पेड़ पर दुपट्टे से फांसी लगा ली है. किशोरी नवोदय विद्यालय में 10 क्लास की छात्रा थी। 

आत्महत्या के कारण का पता अब तक नहीं चल पाया है. इस घटना के बाद परिवार और आस-पड़ोस में दुख का माहौल है. फांसी की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जहां पुलिस ने ने शव को अपने कब्जे में लेकर फंदे से उतारा. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। 

प्रारंभिक जांच में आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाय है. वहीं परिजन भी बच्ची की ओर से उठाए गए इस कदम से हैरान हैं. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version