April 27, 2024

MOTHERS DAY: सीएम बघेल ने मां बिंदेश्वरी को किया याद, शेयर की तस्वीर

रायपुर।  आज मातृ दिवस के दिन सीएम भूपेश बघेल ने अपनी मां बिंदेश्वरी को याद करते हुए तस्वीर शेयर की है।  आज का दिन मां को याद करने का दिन है।  मां हमेशा अपने बच्चों के लिए ममता भरी होती है।  मां की ममता हमेशा सही रास्ता दिखाती है।  आज के दिन सभी लोग अपनी मां को याद कर रहे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी अपनी मां को याद किया।  बघेल ने ट्वीट में लिखा है. मां-अपने आप में एक पूर्ण संसार है। 


साथ ही सीएम भूपेश बघेल ने दूसरे ट्वीट में छत्तीसगढ़ महतारी को भी याद करते हुए लिखा है।  हमर सब्बो झन के पालनहार छत्तीसगढ़ महतारी ला मातृ दिवस के अवसर मा सत सत परणाम. भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों के थाली में भोजन परोसने वाले मतहारी को प्रणाम किया है। 


बता दें कि बीते महीने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी देवी का निधन हो गया था. बिंदेश्वरी लंबे समय से बीमार चल रही थीं. राजधानी के रामकृष्ण केयर अस्पताल में उनका इलाज भी चल रहा था, लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए. उनके इलाज के लिए दिल्ली से भी डॉक्टर पहुंचे थे, उनके सैंपल्स दिल्ली भेजे गए थे, लेकिन उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ और उनका निधन हो गया था, जिसके बाद प्रदेश के पूरे मंत्रिमंडल के साथ सत्ता पक्ष और विपक्ष के कई बड़े नेता उनके अंतिम दर्शन के लिए भिलाई 3 पहुंचे थे।  

error: Content is protected !!