May 16, 2024

मंत्री ओपी चौधरी का PCC चीफ के बयान पर पलटवार, कहा- कांग्रेस सरकार में ट्रांसफर पोस्टिंग के चलते थे रेट लिस्ट

रायपुर. वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने पीसीसी चीफ दीपक बैज के ट्रांसफर पोस्टिंग के लिए अफसरों को RSS कार्यालय जाने वाले बयान पर निशाना साधा है. ओपी चौधरी ने तंज कसते हुए कहा, कांग्रेस सरकार में ट्रांसफर पोस्टिंग के रेट लिस्ट चलते थे. मंडियों की तरह पैसे लेकर तबादले किए जाते थे. वे हमें न बताएं कि ट्रांसफर पोस्टिंग कैसे होते हैं. बीजेपी के गुड गवर्नेंस पर उन्हें बोलने का कोई अधिकार नहीं है.

नई सरकार के पहले बजट को लेकर ओपी चौधरी ने कहा, इस बार के बजट में छत्तीसगढ़ के भविष्य का रोड मैप होगा. भारत 2047 में विकसित बनने जा रहा है, उसे विकसित छत्तीसगढ़ में कैसे परिवर्तित करें उसकी तैयारी करेंगे.

आगे ओपी चौधरी ने कहा, देश के 5 ट्रिलियन और 10 ट्रिलियन डॉलर इकोनॉमी में छत्तीसगढ़ की योगदान तय करेंगे. पूरी प्रक्रिया में मोदी की गारंटी के तहत सीएम के नेतृत्व में पूरा करेंगे.

छत्तीसगढ़ में कर्ज के चलते पूर्ववर्ती सरकार की योजनाओं की कटौती को लेकर ओपी चौधरी ने कहा, कांग्रेस ने पिछले 5 साल में छत्तीसगढ़ को खोखला बना दिया है. सिस्टम को हर जगह बिगाड़ा गया, ताकि कांग्रेस नेताओं के जेब में पैसा पहुंचे. कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को दिवालियापन के कगार पर धकेल दिया है. हर परिस्थिति का सामना करेंगे, वित्तीय रूप से सुप्रबंधन की नीति से मोदी की गारंटी पूरी करेंगे. हमारा लक्ष्य है कि, अगले डेढ़ साल में वित्तीय अनुशासन आए. कांग्रेस सरकार के दौरान जो गड़बड़ियां हुई उसे भी सुधारेंगे.

error: Content is protected !!