April 30, 2024

MI vs RCB Result : पहले रोहित-ईशान ने की रनों की बारिश, फिर सूर्या भी चमके, मुंबई ने बेंगलुरु को 7 विकेट से दी मात

मुंबई। Mumbai Indians vs Royal Challengers Bengaluru Result: आईपीएल में आज खेले गए मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को सात विकेट से हरा दिया है. 197 रन के बड़े टारगेट को चेस करते हुए मुंबई की टीम ने बड़ी आसानी से 27 गेंद रहते ही इसे हासिल कर लिया. मैच में मुंबई के बल्लेबाजों का कहर देखने को मिला. पहले ओपनर रोहित शर्मा और ईशान किशन ने टीम के लिए ताबड़तोड़ रन बनाए. दोनों ने पहले विकेट के लिए 101 रन की साझेदारी की. वहीं इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे सूर्यकुमार यादव का जादू देखने को मिला. सूर्या ने मैदान के चारों ओर खूब रन बटोरे.

सूर्या की शानदार वापसी
मुंबई के लिए सबसे ज्यादा रन ईशान किशन ने बनाए. उन्होंने 34 गेंदों में 69 रन बनाए, जबकि रोहित शर्मा ने 24 गेंदों में 38 रन बनाए. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी खेलते हुए 19 गेंदों पर 52 रन बनाए. वहीं कप्तान हार्दिक पांड्या 6 गेंदों में 21 रन बनाकर नाबाद रहे. आरसीबी की ओर से गेंदबाजी करते हुए आकाशदीप, विल जैक्स और व्यस्क विजय कुमार ने 1-1 विकेट लिए.

बुमराह का चला जादू
पहले बल्लेबाजी करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 196 रन बनाए. बेंगलुरु की ओर से बल्लेबाजी करते हुए सबसे ज्यादा रन कप्तान फाफ डू प्लेसी ने बनाए. उन्होंने 40 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली. जबकि रजत पाटीदार ने 26 गेंदों में 50 रन बनाए. वहीं अंत में दिनेश कार्तिक ने तूफानी अंदाज में 23 गेंदों में 53 रन बनाए. मुंबई की गेंदबाजी की बात करें तो आज के मैच में जसप्रीत बुमराह का जादू देखने को मिला. बुमराह ने चार ओवर में महज 21 रन देकर 5 विकेट झटके. वहीं गेराल्ड कोएट्जी, आकाश मेघवाल और श्रेयस गोपाल ने 1-1 विकेट झटके.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!