May 17, 2024

नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने PM मोदी पर की विवादित टिप्पणी, कहा-उनका मूड़ फोड़ने वाला आदमी चाहिए…

राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ कांग्रेस (CG Congress) के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत (Charandas Mahant) ने मंगलवार को राजनांदगांव (Rajnandgaon) में कई विवादित बयान दिए. एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता चरणदास महंत का कांग्रेस छोड़कर जाने वाले नेताओं पर गुस्सा फूट पड़ा. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को जूते मारना चाहिए, जिन्होंने कठिन समय में कांग्रेस को छोड़कर गए. उन्हें कभी भी पार्टी में वापस नहीं लेना चाहिए. हमने ही ऐसे नेताओं को सर में चढ़ा के रखा था.

PM मोदी पर की विवादित टिप्पणी
डॉक्टर चरणदास महंत यहीं नहीं रुके, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर भी विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा, “नरेंद्र मोदी के खिलाफ लाठी पकड़ने वाला आदमी चाहिए. नरेंद्र मोदी का मूड़ (सिर) फोड़ने वाला आदमी चाहिए और ये आदमी भूपेश बघेल हो सकते हैं, देवेंद्र यादव हो सकते हैं. इन्हें जिताकर दिल्ली भेजिए.” चरणदास महंत के इस बयान के बाद राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है.

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री व राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भूपेश बघेल ने आज अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन दाखिल करने के बाद शहर के स्टेट स्कूल मैदान में एक सभा का भी आयोजन किया गया. जहां सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने कई विवादित बयान दिए.

नवीन जिंदल पर भी दिया विवादित बयान
इसके अलावा चरणदास महंत ने उद्योगपति नवीन जिंदल (Naveen Jindal) को लेकर भी विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि जिंदल ने रायगढ़ इलाके को बर्बाद कर दिया है. छत्तीसगढ़ की ऐसी-तैसी कर दिया, ऐसे लोगों को जूता से मारना चाहिए. भूपेश भाई ऐसे लोगों को पार्टी में कभी नहीं लेना है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!