April 30, 2024

CG : उभरते क्रिकेट स्टार शशांक सिंह के लिए CM का सन्देश, लिखा “खूब खेलो बेटा”.. IPL में मचा रहे हैं धमाल

रायपुर। आईपीएल 2024 के 23वें मैच में पंजाब किंग्स के बल्लेबाज शशांक सिंह ने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत लिया था। शशांक सिंह ने SRH के खिलाफ लगभग असंभव जीत हासिल कर ही ली थी। (IPL Shashank Singh News) हालांकि, आशुतोष शर्मा के साथ शानदार साझेदारी के बावजूद PBKS केवल 2 रन के मामूली अंतर से मैच हार गया।

पंजाब भले ही यह मुकाबला हर गया लेकिन शशांक सिंह सुर्ख़ियों में छा गए। क्रिकेट जगत में उनके इस संघर्षपूर्ण पारी की जमकर प्रशंसा की गई और उन्हें उभरते क्रिकेट स्टार के तौर अपर पेश किया जाने लगा।

वही अब शशांक सिंह के इसी पारी से खुश छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने उनके नाम एक्स अकाउंट पर सन्देश साझा किया हैं। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा हैं “भिलाई के रहने वाले क्रिकेटर शशांक सिंह IPL में पंजाब किंग्स के लिए शानदार प्रदर्शन कर कर रहे हैं, वे जिस प्रकार छक्के-चौके लगा रहे हैं, प्रशंसनीय है। उनके उज्ज्वल खेल जीवन की कामना करता हूँ। खूब खेलो बेटा… हमारा छत्तीसगढ़ खेल प्रतिभाओं का धनी राज्य है। खेल प्रतिभाओं के उत्साहवर्धन के लिए हम हर स्तर पर प्रयासरत हैं।”

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत के लिये 183 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए शशांक ने 25 गेंद में 46 रन बनाये और आशुतोष शर्मा ने 15 गेंद में 33 रन की पारी खेली लेकिन उनकी टीम दो रन से चूक गई। शशांक ने इससे पहले गुजरात टाइटंस के खिलाफ नाबाद 61 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई थी। (IPL Shashank Singh News) शशांक सिंह भिलाई के रहने वाले हैं और पंजाब ने इस सत्र में उन्हें अपने साइड से बड़ा मौक़ा दिया। शशांक सिंह किस दमदार प्रदर्शन से छत्तीसगढ़ के क्रिकेट प्रेमियों में खासा उत्साह हैं। उन्हें उम्मीद हैं कि अगर शशांक सिंह ने अपना यह धमाकेदार प्रदर्शन जारी रखा तो उन्हें जल्द ही राष्ट्रीय टीम में खेलने का मौक़ा मिल सकता हैं।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!