May 2, 2024

भीषण सड़क हादसा : तेज रफ्तार क्रूजर गाड़ी ट्रेलर में घुसी…7 लोगों की मौत

चित्तौड़गढ़।  राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के निकुंभ थाना क्षेत्र में उदयपुर-निम्बाहेड़ा स्टेट हाईवे पर शनिवार रात एक बड़ा हादसा हुआ. हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है. ओवरटेक के प्रयास में ट्रेलर ने क्रूजर गाड़ी को चपेट में ले लिया. 

तेज रफ्तार क्रूजर गाड़ी ट्रेलर में घुस गई. कहा जा रहा है कि अब भी कई लोग अंदर फंसे हुए हैं और इन्हें निकालने के लिए जेसीबी को मंगवाया गया है. इस हादसे में दोनों ही वाहनों की गति तेज थी.

हादसे के बाद मौके पर पहुंचे राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना पर निकुम्भ थानाधिकारी विनोद मेनारिया मय जाप्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस ने लोगों के सहयोग से क्रूजर में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास किया. इनमें से कई लोगों को निकाला जा चुका है और अभी कुछ लोग फंसे हुए हैं.

ट्रेलर में फंसे वाहन को निकालने के लिए जेसीबी मंगवाई गई है. जेसीबी की सहायता से क्रूजर को निकाला जाएगा, ऐसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. प्रारंभिक तौर पर 7 लोगों के मरने की सूचना है. फिलहाल, पुलिस स्थानीय निवासियों की सहायता से फंसे हुए लोगों को वाहनों से बाहर निकाल रही है. बताया जा रहा है कि वाहन मध्यप्रदेश का है. 

error: Content is protected !!
Exit mobile version