May 13, 2024

हार्ट बीट कर देगी तेज़ : अपने डांस मूव्स से कहर बरपा रही लड़कियां….संभल कर आप भी देखें ये वीडियो

नईदिल्ली। सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं जिनसे यूजर्स काफी प्रभावित हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका भी डांस करने का मन करेगा। वीडियो में लड़कियां अपने डांस मूव्स से सभी पर कहर बरपाती हैं तो आइए देखते हैं ये वीडियो।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लड़कियां नीली साड़ी पहने नजर आ रही हैं। वे सभी क्लासरूम के अंदर डांस कर रही हैं। इतना अच्छा नाचती है कि भूल ही जाती है, कहां हैं सब? लड़कियां आशा भोसले के गाने ‘लहरा के बलखा के बलखा के लहर के’ पर डांस कर रही होती हैं। आप वीडियो में आगे देखेंगे कि लड़कियां डांस कर रही हैं तभी पीछे से कुछ युवक आ रहे होते हैं। अचानक पीछे से एक लड़की कहती है कि सर आ गए।

https://www.instagram.com/reel/CpfKfsBrpfZ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9124e212-338d-4bef-8d29-b41c6f563767

इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो पर दस लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है। वहीं कई यूजर्स के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि सभी बीच वाली को ही देख रहे हैं। एख यूजर ने लिखा कि लाइफ में फन का होना जरूरी है। चाहे आप किसी भी प्रोफेशन में हो। आप भविष्य में एक बेहतरीन टीचर होंगी। एक यूजर ने लिखा, ‘आप लोगों को डांस करना चाहिए था’ इस वीडियो मे कई लोग यूजर्स लड़कियों की काफी तारीफ कर रहे हैं, जिसे पढ़ने के बाद आपको भी जरूर अच्छा लगेगा।

error: Content is protected !!
Exit mobile version