May 14, 2024

‘नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद’ के नारे सुनकर बिफरे कांग्रेसी, पुलिस के सामने ही युवक को पीटा

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज ‘नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद’ का नारा लगाना एक युवक को भारी पड़ गया। कतिपत कांग्रेसियों ने कथित रूप से इस नारे को सुनते ही उसको पीट दिया।  दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेसी प्रदेश भर में रैलियां निकाल रहे हैं। ऐसी ही एक रैली आज मंगलवार को कांकेर के पखांजूर में निकाली गई थी।

 रैलियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेसी नारेबाजी कर रहे थे। तभी एक युवक ने रैली के बीच में ‘नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद’ के नारे लगा दिया। ‘नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद’ के नारे सुनकर कांग्रेसी बिफर गये और उस युवक की पिटाई कर दी।

पूरी घटना जिले के पखांजूर की है, जहां नरेंद्र मोदी जिंदाबाद का नारा लगाने पर कांग्रेसियो ने एक युवक को बेदम पीटा। दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में कांग्रेसियों ने रैली निकाली थी। रैली में कांग्रेसी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। 

इस बीच एक युवक के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाने से बिफरे कांग्रेसियों ने युवक से जमकर मारपीट की। कांग्रेसी पुलिस के सामने युवक को पीटते रहे और पुलिस मूकदर्शक बनी तमाशा देखती रही। थोड़ी देर बाद पुलिस बीच बचाव करने आई और युवक को कांग्रेसियों से दूर किया।

error: Content is protected !!