May 6, 2024

हाथरस : बीजेपी नेता का शर्मनाक बयान, कहा- ऐसी लड़कियां गन्ने के खेत में ही क्यों पाई जाती हैं

बाराबंकी।  यूपी के बाराबंकी में अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले नगर पालिका अध्यक्ष के पति और खुद दुराचार के मुकदमे में आरोपी बीजेपी नेता रंजीत बहादुर श्रीवास्तव अब खुलकर हाथरस मामले के आरोपियों के पक्ष में खड़े हो गए हैं. 

रंजीत बहादुर ने बयान जारी करते हुए हाथरस मामले के सभी आरोपियों के निर्दोष होने का दावा किया है और मृतक पीड़िता पर शर्मनाक टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि कि लड़की घास काटने क्यों गन्ने-बाजरे के खेत में गई थी. उसे कोई और जगह नहीं मिली, जबकि आरोपी लड़के के साथ उसका प्रेम-प्रसंग पहले से चल रहा था. ऐसी लड़कियां धान या गेहूं के खेत में क्यों नहीं पाई जाती. 

बीजेपी नेता ने कहा कि सीबीआई जांच की चार्जशीट दाखिल होने तक सभी आरोपियों को तत्काल जेल से रिहा कर दिया जाए. जो बात मैं कह रहा हूं अगर उसकी तथ्यात्मक विवेचना हो तो मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि ये लड़के निर्दोष पाए जाएंगे.

वहीं, उनके इस विवादित बयान पर राष्ट्रीय महिला आयोग नोटिस भेजने की तैयारी में है. रंजीत बहादुर के आपत्तिजनक बयान पर आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने ट्वीट करके कहा कि ये किसी भी पार्टी के नेता कहलाने लायक नहीं हैं. वो अपनी बीमार मानसिकता को दिखा रहे हैं. मैं उन्हें नोटिस भेजने जा रही हूं. 

बता दे कि बीजेपी नेता रंजीत बहादुर अक्सर विवादित बयान को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. वो अपने आप को इंटरनेशनल डॉन बबलू श्रीवास्तव का गुरु बताते हैं. इन पर बाराबंकी, सीतापुर, लखनऊ समेत कई जिलों में 44 से ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. यही नहीं रंजीत बहादुर पर बाराबंकी नगर कोतवाली में दुराचार का भी मुकदमा दर्ज है. इसमें उनके भाई रज्जू भी शामिल हैं.   

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version