May 18, 2024

पूर्व CM बघेल का असम CM पर हमला, बोले- राहुल की न्‍याय यात्रा को रोकने हिमंत बिस्वा खुलेआम कर रहे गुंडागर्दी

रायपुर। लोकसभा चुनाव से पहले आइएनडीआइए गठबंधन में बिखराव के बीच छत्‍तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है। आइएनडीआइए गठबंधन पर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के बयान पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश सिंह बघेल ने कहा, पंजाब में स्थिति ये है कि कांग्रेस और आप ही आमने-सामने है। दिल्ली में जहां है, वहां पर समझौते की बात हो रही है। राहुल गांधी की न्याय जोड़ो यात्रा में शामिल होकर राजधानी रायपुर वापस लौटे पूर्व सीएम बघेल ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में यह बात कही।

दरअसल, आगामी लोकसभा चुनाव में सत्ता का मजबूत विकल्प देने का दावा कर रहे विपक्षी दलों के गठबंधन आइएनडीआइए को दोहरा झटका लगा। गठबंधन की प्रमुख घटक तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल में अकेले चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी तो वहीं पंजाब में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी ने भी राज्य की सभी लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने का एलान किया।

इस दौरान बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री बघेल ने असम में राहुल गांधी की न्‍याय जोड़ो यात्रा के दौरान हुए विवाद को लेकर असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा पर निशाना साधा है। उन्‍होंने कहा, असम में मुख्यमंत्री बिस्‍वा खुलेआम गुंडागर्दी कर रहे हैं। जिस सड़क मार्ग से केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की रैली निकलती है। उस रास्ते पर राहुल गांधी को नहीं जाने दिया गया।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version