April 29, 2024

मशहूर ज्योतिषी बेजान दारूवाला अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

अहमदाबाद।  मशहूर ज्योतिषी बेजान दारूवाला को कोरोना संक्रमित होने के संदेह के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।  फिलहाल उन्हें जीवन रक्षक प्रणली (लाइफ सपोर्ट सिस्टम) पर रखा गया है। 

बता दें कि बेजान दारूवाला ने कोरोना वायरस के बारे में कई भविष्यवाणियां की थीं. वह भगवान गणेश और हनुमान के बड़े भक्त हैं। 

90 वर्षीय दारूवाला अस्थमा की बीमारी से भी जूझ रहे हैं।  वह चेन स्मोकर भी रहे हैं, जिसके कारण उनके फेफड़े कमजोर हो चुके हैं।  निमोनिया से प्रभावित होने के चले उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं। 

बेजान दारूवाला के पुत्र नस्तूरभाई दारूवाला ने जनरपट से कहा ,’डॉक्टर ने बताया कि मेरे पिता की हालत गंभीर है।  मेरे पिता पर कोरोना संक्रमित होने का शक है, लेकिन हम इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है। . हमें उनके लंबे जीवन के लिए महामृत्युंजय महामंत्र का जाप करना चाहिए.’

 उन्होंने कहा, ‘आप भी उनके लिए दुआ करें. हमने महामृत्युंजय महामंत्र के रूप में कोरोना वैक्सीन की खोज की है. इस महामारी के समय, सभी लोगों को महामृत्युंजय महामंत्र का जाप करना चाहिए.’

error: Content is protected !!
Exit mobile version