May 16, 2024

आबकारी मंत्री ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो बार बस्तर आकर गए एक चपरासी तक की नौकरी किसी को नहीं दी

०० आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने योग गुरु बाबा रामदेव पर साधा निशाना कहा, पेट को लुपुड़-लुपुड़ करने से पेट्रोल डीजल के दाम कम नहीं होंगे

रायपुर| आबकारी मंत्री कवासी लखमा का एक बयान सामने आया है। आबकारी मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो बार बस्तर आकर गए हैं। यहां आकर वे क्या किए? बाथरूम कर के यहां की मिट्टी खराब की। जनता ने उनके लिए मंच बनाया, स्वागत किया। लोगों को उनसे उम्मीद थी कि वे बस्तर की जनता को कुछ देंगे। लेकिन उन्होंने एक चपरासी तक की नौकरी किसी को नहीं दी।

आबकारी मंत्री कवासी लखमा सुकमा जिले के चिंतलनार पहुंचे थे। यहां हाल ही में सड़क निर्माण काम पूरा हुआ है जिसका उन्होंने उद्घाटन किया। इस दौरान जिले के कांग्रेसी कार्यकर्ता और प्रशासनिक असफर भी मौजूद थे। इस बीच कवासी लखमा ने मीडिया से बातचीत की। जब कवासी लखमा से पूछा गया कि केंद्रीय राज्य मंत्री लगातार छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं, विकास की बात कह रहे हैं। तब लखमा ने इसका जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब वे बस्तर आकर गए और यहां की जनता को कुछ नहीं दिए तो ये क्या देंगे।

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में प्रधानमंत्री राजा होता है। जब वे दंतेवाड़ा और बीजापुर आ रहे थे तो उस समय लोगों ने सोचा राजा आ रहा है। यहां के लोगों को सुविधा देंगे। सिंचाई के लिए पानी देंगे, लोगों को नौकरी देंगे। उन्होंने एक चपरासी की नौकरी भी नहीं दी। केंद्रीय राज्य मंत्रियों के लिए कहा कि वे सिर्फ यहां पिकनिक मनाने आए हैं। घूमेंगे-फिरेंगे दाल-चावल खाएंगे और चले जाएंगे। मोदी और अमित शाह के सामने इनकी कुछ नहीं चलनी है। जिसकी चलनी थी वो खुद आए और कुछ नहीं दिए तो ये क्या देंगे।

पेट को लुपुड़-लुपुड़ करने से नहीं होंगे पेट्रोल के दाम कम :- आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने योग गुरु बाबा रामदेव को लेकर भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि देश में पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ रहे हैं। बाबा रामदेव अपने पेट को लुपुड़-लुपुड़ कर रहे हैं। लुपुड़-लुपुड़ करने से पेट्रोल डीजल के दाम कम नहीं हो जाएंगे।

error: Content is protected !!
Exit mobile version