May 18, 2024

आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने भाजपा के केंद्रीय नेताओं को बताया बरसाती मेंढक

०० मंत्री लखमा ने कहा, चुनाव सामने है, इसलिए भाजपा के केंद्रीय नेता और मंत्री बार-बार बस्तर आ रहे हैं और करते है टर्र-टर्र

रायपुर| आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने भाजपा के केंद्रीय नेताओं को बरसाती मेंढक बताया है। उन्होंने दंतेवाड़ा में कहा कि अब चुनाव सामने है, इसलिए भाजपा के केंद्रीय नेता और मंत्री बार-बार बस्तर आ रहे हैं। कभी सुकमा तो कभी दंतेवाड़ा आकर टर्र-टर्र करते हैं। उन्होंने कहा कि भारत सरकार के मंत्री आएं उनका स्वागत है, लेकिन बस्तर की जनता को कुछ देकर जाएं।

आबकारी मंत्री कवासी लखमा 2 दिवसीय दंतेवाड़ा प्रवास पर हैं।, गुरुवार को उन्होंने जिला मुख्यालय के सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता ली। इस दौरान कवासी लखमा ने भूपेश सरकार की जमकर तारीफ की। कवासी लखमा ने कहा कि जब केंद्र में कांग्रेस सरकार थी और प्रदेश में भाजपा की, तब हर जिले के विकास के लिए 30-30 करोड़ रुपए दिए जाते थे। लेकिन अब एक रुपए भी नहीं मिलता। आबकारी मंत्री ने देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि निर्मला सीतारमण ने लोकसभा में कहा था कि कोरोना के नाम पर 20 लाख करोड़ रुपए रिलीज किया जा रहा। लेकिन इन पैसों में से छत्तीसगढ़ को 20 रुपए और दंतेवाड़ा जिले को 20 पैसे भी नहीं मिले। फिर भी कोरोना से लड़ाई में छत्तीसगढ़ सरकार ने बेहतर काम किया है। कांग्रेस की सरकार लोगों के हित में काम करती है। इसलिए पूरे देश में सिर्फ छत्तीसगढ़ और राजस्थान में वृद्धा पेंशन लागू किया है।आबकारी मंत्री ने दंतेवाड़ा जिला प्रशासन की तारीफ की। उन्होंने कहा कि जिले में बेहतर कार्य किए जा रहे हैं। आदिवासियों की आस्था का केंद्र देवगुड़ी (मंदिर) का कायाकल्प किया जा रहा है। इसके लिए छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार हर ग्राम पंचायत की देवगुड़ी के संरक्षण के लिए 10 लाख रुपए दे रही है। यहां के युवाओं को रोजगार से भी जोड़ा जा रहा है।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version