May 5, 2024

डॉ रमन सिंह ने खाया जिमी कांदा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा उनके ससुराल में छत्तीसगढ़िया खाना नहीं बनता, अब भाभी बना रहीं होंगी

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के छत्तीसगढ़िया अंदाज को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कसा  तंज

रायपुर| भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह सोशल मीडिया पर अपना छत्तीसगढ़िया अंदाज शेयर कर रहे हैं, इसे लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उन पर तंज कसा है। छत्तीसगढ़ में पसंद की जाने वाली जिमी कांदा की सब्जी खाते हुए डॉ रमन सिंह ने तस्वीर पोस्ट की थी। इस पर भूपेश बघेल ने कहा कि अब भाजपा के लोग भी छत्तीसगढ़ी व्यंजन खाना शुरु कर रहे हैं । क्या है कि रमन सिंह का ससुराल मध्यप्रदेश में है वहां छत्तीसगढ़िया खाना बनता नहीं भाभी (डॉ रमन सिंह की पत्नी) अब सीख लीं होंगी, इसीलिए वह छत्तीसगढ़िया खाना खा रहे हैं।

शुक्रवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली रवाना हुए । दरअसल वह अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठकों में शामिल होंगे। एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से बातचीत की। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से भी मुलाकात करेंगे। भूपेश बघेल ने बताया कि खड़गे जी की अध्यक्षता में सभी प्रदेश अध्यक्ष और नेताओं की बैठक हो रही है। इसमें पार्टी की कुछ रणनीतियां तय होंगी । हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा अभियान को पूरे देश में संचालित किया जाएगा उस पर बात होगी कि । मैं वहां जा रहा हूं तो छत्तीसगढ़ में होने वाले कांग्रेस के महाधिवेशन पर भी उनसे अनौपचारिक चर्चा करूंगा।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने भारत जोड़ो यात्रा पर कोविड-19 से रोक लगाने की बात कही। भाजपा नेता प्रहलाद जोशी ने भी भारत जोड़ो यात्रा पर सवाल उठाए इसे लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा- कितनी पीड़ा है कितनी तकलीफ है भारत जोड़ो यात्रा से । वह दर्द बाहर निकल कर आ रहा है। यात्रा रोकने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं । यदि करना है तो चीन से जो यात्री आ रहे हैं उसको क्वॉरेंटाइन करना चाहिए। वहां के जो प्लेन आ रहे हैं और दूसरे लोग आ रहे हैं उसको रोकने के और प्रतिबंधित करने के साथ ही उसके जांच के व्यवस्था पहली करनी चाहिए । केवल भारत जोड़ो यात्रा से क्या परेशानी हो रही है । इससे समझा जाता है कि कोरोना का भय नही है, उन्हें भय राहुल गांधी का है।

आरएसएस. क्रिसमस भोज का आयोजन कर रहा है इसे लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा की जमीन खिसक गई है। कर्नाटक में चुनाव होने वाला है । ये लोग तो कहे थे कि कांग्रेस मुक्त भारत, अब खुद सिमटते जा रहे हैं तो कभी मस्जिद मजार जा रहे हैं मोहन भागवत तो कभी क्रिसमस का आयोजन कर रहे हैं तो इनके कथनी और करनी में बहुत अंतर है, इन्हें बस सत्ता में बने रहना है और लोगों के बीच वैमनस्यता फैलाना है एक दूसरे को भाई को लड़ाके अपना अपना उल्लू सीधा करना है। अपना वोट लेना है यही इनका उद्देश्य है।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!