May 19, 2024

बीजापुर : BJP नेता की हत्या को उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बताया ‘कायराना’, कहा- चुनाव के मद्देनजर भय पैदा करने की जा रही हैं ऐसी घटनाएं…

रायपुर। बीजापुर में बीजेपी नेता तिरुपति कटला की हत्या को उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री विजय शर्मा ने नक्सलियों की कायराना करतूत करार दिया है. उन्होंने कहा कि चुनाव के मद्देनजर भाजपा के नेताओं को टारगेट किया जा रहा है, जिससे वे बस्तर में अंदर तक जाकर प्रचार न कर सकें.

उप मुख्यमंत्री और गृहमंत्री विजय शर्मा ने भाजपा नेता कटला की हत्या पर मीडिया से चर्चा में कहा कि बीजापुर से पहले भी बीजेपी के लोगों को टारगेट किया गया है. सामने चुनाव है, नक्सलियों के खिलाफ कार्यवाहियां बढ़ी हैं. ऐसे में भय उत्पन्न करने के लिए नक्सली ऐसा कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता बस्तर में अंदर तक प्रचार के लिए न जा सके, इसलिए ऐसी घटनाएं हो रही हैं, जो गलत है, ऐसा नहीं होना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चाहे जो भी हो जाये विष्णदेव सरकार है. बस्तर के कोने-कोने तक विकास की गंगा पहुंचे, इस बात की हमारी प्रतिबद्धता है. कोई भी ऐसे अवरोध आएंगे, उसे दूर किया जाएगा.

बता दें कि जनपद सदस्य और सहकारिता प्रकोष्ठ समिति के संयोजक तिरुपति कटला शादी समारोह में शामिल होने बीती रात तोयनार गांव गए हुए थे. समारोह से निकलते वक्त नक्सलियों ने कटला पर नक्सलियों ने प्राणघातक हमला कर दिया, जिसमें वे गभीर रूप से घायल हो गए और मौके पर ही मौत हो गई.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version