May 19, 2024

बागियों के लिए सुरक्षा की मांग, JCCJ प्रभारी महामंत्री ने चुनाव आयोग को लिखा खत, जानें किन्हे है जान का खतरा

रायपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने भारतीय निर्वाचन आयोग के मुख्य चुनाव आयुक्त को पत्र लिखा है. पार्टी ने अपने प्रत्याशी सरायपाली विधानसभा से किस्मत लाल नंद और महासमुंद विधानसभा से राशि महिलांग को तत्काल सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है. दोनों प्रत्याशियों की सुरक्षा को लेकर JCCJ के अध्यक्ष अमित जोगी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए कांग्रेस पर गंभीर आरोप भी लगाया है.

महासमुंद से राशि महिलांग और सरायपाली से जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) ने अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है. बता दें कि सरायपाली से किस्मत लाल नंद को कांग्रेस से टिकट नहीं मिलने पर नाराज चल रहे थे. कल ही उन्होंने समाज के बैठक बुलाकर निर्दलीय या किसी अन्य पार्टी से चुनाव लड़ने की बात सामने आ रहा था. समाज के मौजूदगी में ही किस्मत लाल नंद ने ये फैसला लिया है और आज किस्मत लाल नंद को प्रत्याशी घोषित कर दिया है .

वहीं आज अमित जोगी ने आज एक गंभीर आरोप लगाया है उनके फेसबुक पेज के अनुसार पोस्ट में लिखा है की आज भारतीय निर्वाचन आयोग के मुख्य चुनाव आयुक्त महोदय को पार्टी ने पत्र लिखकर हमारे दो प्रत्याशी – सरायपाली विधानसभा से किस्मत लाल नंद और महासमुंद विधानसभा से राशि महिलांग को तत्काल सुरक्षा प्रदान करने का निवेदन किया है.

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के आगे कहा कि इन दोनों ही प्रत्याशियों को मुख्यमंत्री महोदय के गैंग से लगातार धमकी दी जा रही है और चुनाव से नाम वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है. मुख्यमंत्री की यह बौखलाहट लाजमी है क्योंकि अब उन्हें ‘जोगी लहर’ में डूबने का डर सता रहा है. इसलिए ये हथकंडे अपना रहे हैं. जिनके संरक्षण से कुछ तत्व धमकी-चमकी का ओवरटाइम कर रहे हैं, मैं उन लोगों को यह बताना चाहता हूं, हम न रुकेंगे, न झुकेंगे…आप अपना समय बर्बाद मत करो.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!