May 19, 2024

दाऊद इब्राहिम को नहींं हुआ कोरोना, भाई अनीस ने किया खबरों का खंडन

नई दिल्ली।  खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट के मुताबिक अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी को कोविड -19 परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है।  फिलहाल उन्हें कराची के सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  हालांकि दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम ने इस बात से इंकार कर दिया है। 

फोन पर एक अज्ञात स्थान से बात करते हुए, अनीस ने एक समाचार एजेंसी को बताया कि कोरोना वायरस , जो एक खतरनाक महामारी है, लेकिन उसने भाई दाऊद और उसके परिवार पर किसी तरह से प्रभावित नहीं किया है। 

अनीस ने कहा, भाई (दाऊद) ठीक है और शकील भी ठीक है।  कोरोना वायरस के लिए किसी ने सकारात्मक परीक्षण नहीं किया है।  हमारे परिवार में से कोई भी अस्पताल में भर्ती नहीं है. हालांकि जब उससे पूछा गया कि वहां कहां रह रहा है, तो वह इस पर खामोश हो गया। 

बातचीत में, माफिया डॉन ने संयुक्त अरब अमीरात और पाकिस्तान में एक व्यवसाय चलाने के की बात स्वीकार किया है। इससे पहले खुफिया एंजेसियों ने अपनी रिपोर्ट में कहा थी कि दाऊद और उसकी पत्नी ने कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।  रिपोर्टों से यह भी पता चला कि उनके कर्मचारियों और गार्डों ने भी खुद को पृथक कर दिया है। 
दाऊद इब्राहिम कासकर वर्षों से कराची में रह रहा है और 1993 के मुंबई सीरियल धमाकों सहित सीमा पार अपराधों के कई मामलों में आरोपी है. इस्लामाबाद ने दाऊद और उसके परिवार की पाकिस्तान में मौजूदगी को कई बार दोहराया है. 

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version