May 4, 2024

केंद्र सरकार ने ऐतिहासिक काम किए हैं इसलिए हमें भाजपा को जिताना है : CM विष्णुदेव साय

राजनांदगांव। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने राजनांदगांव में रोड किया. यहां उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी संतोष पांडे के पक्ष में प्रचार किया. नंदई चौक में आमसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने धारा 370, तीन तलाक समेत कई ऐतिहासिक काम किए है. हमारे देश को भविष्य में बहुत बड़ी ताकत बनानी है. इसीलिए हमें भाजपा को जिताना है.

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के संस्कारधानी राजनांदगांव में चुनावी सभा में आया हूं. सांसद प्रत्याशी संतोष पांडे को जनता ने भरपूर प्यार दिया है. लोकसभा चुनाव बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है. सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के नारे के साथ देश का समग्र विकास किया जा रहा है. हमारी सरकार गांव, ग़रीब, महिला और युवा की सरकार है. इस देश में पहली बार हमारे भांचा राम अपने घर पर जन्मदिन मनाए है. हमारी सरकार ने धारा 370, तीन तलाक समेत कई ऐतिहासिक काम किए है. हमारे देश को भविष्य में बहुत बड़ी ताक़त बनानी है. इसीलिए हमें भाजपा को जिताना है.

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि भूपेश बघेल ने पांच साल मुख्यमंत्री रहते हुए प्रदेश को ठगा है. कांग्रेस ने भूपेश बघेल जैसे दागदार चेहरा को प्रत्याशी बनाया है. जिसने छत्तीसगढ़ को अपराध और भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया है. कोयला, शराब, डीएमएफ, सट्टा घोटाला समेत कई घोटाले किए है. कांग्रेस ने हाथ में गंगा जल रखकर वादे पूरे करने की क़सम खाई थी. लेकिन एक भी वादे पूरे नहीं किए गए है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपना घर तो जोड़ नहीं पाई और भारत जोड़ने के लिए यात्रा निकाली है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!