May 18, 2024

CM भूपेश ने रख दिया रविशंकर प्रसाद की दुखती रग पर हाथ!, बोले- मोदी ने पद से क्यों हटाया बताएं?, रमन सिंह को उल्टा लटकाने की जरूरत….

रायपुर/पाटन। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक बार फिर पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर हमला बोला है। भाजपा की नामांकन रैली में शामिल होने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद के बयानों पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पहले तो रविशंकर प्रसाद यह बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें उनके पद से क्यों हटाया? वे तो सबसे विद्वान मंत्री थे, उन्हें हटाने का कारण क्या है? पाटन में कार्यकर्ता सम्मेलन के मंच में उद्बोधन के दौरान मुख्यमंत्री ने पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की नेतृत्वकर्ता डॉ रमन सिंह पर कई आरोप लगाते हुए कहा कि वह कहते हैं कि सत्ता में आने पर कांग्रेसियों को उल्टा टांग देंगे तो मैं कहता हूं उल्टा तो उन्हें टांगना चाहिए क्योंकि उनके कार्यकाल के दौरान कई भ्रष्टाचार हुए और वह उस मंत्रिमंडल के नेतृत्वकर्ता थे। इस नाते उन्हें सबसे पहले उल्टा टांगना चाहिए।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इतने में ही नहीं रुक उन्होंने यह तक कहा कि जिस तरह से कांग्रेस के महिला प्रकोष्ठ NSUI और युवा कांग्रेस संगठन हैं, उसी तरीके से भाजपा का ED, आईटी, DRI यह भी एक संगठन है। जिसके चलते हुए छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को डरा कर सत्ता हासिल करना चाहते हैं, लेकिन ED, DRI, IT के लोग पोलिंग बूथ तक नहीं जा सकते हैं वह हमें डराने का प्रयास कर सकते हैं लेकिन जनता को नहीं डरा सकते।

बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने विधानसभा क्षेत्र पाटन पहुंचे थे, जहां उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होकर कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरते हुए कहा कि यह चुनाव आप लोगों को लड़ना है और आप लोग कितने की जीत की बढ़त बढ़ा सकते हैं यह आप लोगों की जिम्मेदारी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मंच से कहा कि आने वाले 30 तारीख को राजनांदगांव जिले के जालबांधा में प्रियंका गांधी का आगमन होना है और उसी दिन सभी कांग्रेस के प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल करेंगे। यहां तक कि खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी अपने पांच समर्थकों के साथ में जाकर नामांकन दाखिल करेंगे, उन्होंने कार्यकर्ताओ से कहा है कि अगर उन्हें नामांकन में शामिल होना है तो वे सीधे जालबांधा पहुचें। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यकर्ताओं में प्रतिस्पर्धा भी होनी चाहिए लेकिन प्रतिस्पर्धा इस बात की होनी चाहिए कि कौन से बूथ में कांग्रेस के पक्ष में सबसे अधिक मतदान करा रहे हैं।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!