May 7, 2024

रक्षामंत्री की रैली में उतरवाए गए कपड़े: BJYM कार्यकर्ताओं ने लोगों को गेट पर रोका, नंगे बदन दिया गया प्रवेश

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में रविवार को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की जनसभा आयोजित हुई। रक्षामंत्री की जनसभा में काले कपड़े पहनकर पहुंचे लोगों का प्रवेश वर्जित कर दिया गया। जो लोग प्रवेश चाहते थे उनको कपड़े उतारकर ग्राउंड में प्रवेश दिया गया।

मोदी सरकार के नौ वर्षों की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने के उद्देश्य से संचालित किए जा रहे महाजनसंपर्क अभियान के आखिरी चरण में भाजपा ने घर-घर संपर्क अभियान की तैयारी कर ली है। इसी के तहत रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह रविवार की सुबह आगरा पहुंचे। उनकी पहली जनसभा फतेहपुर सीकरी लोकसभा क्षेत्र के कागारौल के जीआईसी मैदान में हुई।

इस दौरान काले कपड़े पहनकर आए लोगों को सुरक्षाकर्मियों एवं भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने गेट पर ही रोक लिया। कहा कि अंदर जाना है तो काले कपड़े उतारने के बाद प्रवेश मिलेगा। अपने नेता को सुनने पहुंचे लोग मजबूरी में कपड़े उतारकर अंदर गए। उनके कपड़े बाहर गेट पर ही उतरवा लिए गए।

जमसभा में रक्षा मंत्री ने कहा कि आज 25 जून का दिन है। इसी दिन 1975 में आपातकाल लगाया गया था और लोकतंत्र का गला घोंट दिया गया था। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी लोकतंत्र का गला घोंट रही है तो हिमाचल, कर्नाटक, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में सरकार कैसे बन गई।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!