May 18, 2024

CG : IED ब्लास्ट में शहीद कमलेश साहू को डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने दी श्रद्धांजलि, परिवार से की मुलाकात

रायपुर/सक्ती । नारायणपुर के आमदई माइंस की सुरक्षा में तैनात जवान कमलेश साहू के बलिदान के बाद डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने श्रद्धांजलि दी। साहू सक्ती जिले के हसौद के रहने वाले थे। जो 13 दिसंबर को आईईडी ब्लास्ट में शहीद हो गए थे। बुधवार को नारायणपुर जिले में आईईडी ब्लास्ट (IED blast) में सक्ती जिले के हसौद निवासी कमलेश साहू शहीद हुए थे. जिनके परिजनों से मिलने के लिए गुरुवार को उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा हसौद पहुंचे. जहां उन्होंने शहीद को श्रद्धांजलि अर्पित की. उन्होंने शहीद के पिता से गले लगकर सांत्वना व्यक्त की. साथ ही ईश्वर से दुख की इस घड़ी में शहीद के परिजनों को इस दर्द को सहने के लिए प्रार्थना की.

शहीद कमलेश साहू को श्रद्धांजलि देने और उनके परिजनों से मुलाकात करने छत्तीसगढ़ राज्य के डिप्टी सीएम विजय शर्मा पहुंचे। शहीद कमलेश साहू के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। नारायणपुर के अमदाई खदान के तरफ सर्चिंग के लिए जवान गए हुए थे।

तभी नक्सलियों ने रास्ते में आईईडी बम बिछा कर रखा था। आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आने से सीएएफ 9वीं बीएन का जवान कमलेश साहू शहीद हो गया। आज हसौद गृह ग्राम में अंतिम संस्कार किया गया।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!