April 30, 2024

CG – VIDEO : राजधानी में बदमाशों का पुलिस ने निकाला जुलूस, दुकान में घुसकर मारपीट करने वाले आरोपी को 24 घंटे के भीतर धर दबोचा

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रंगदारी दिखाते हुए चाय दुकान संचालक के साथ जमकर मारपीट करने वाले आरोपियों में से एक आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरे कि तलाश जारी है. बता दें कि बीती देर रात दो बदमाशों ने दुकानदार की बेरहमी से पिटाई कर दी थी. जिसमें दुकानदार को गंभीर चोटें आई है. घायल का इलाज के लिए AIIMS में भर्ती कराया गया था. यह मामला डीडी नगर थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, डीडी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुशालपुर ब्रिज स्थित चाय दुकान में बीती रात 10 बजे के आसपास मारपीट की घटना हुई. रात ज्यादा होने पर दुकानदार भुनेश्वर साहू अपनी दुकान बंद कर रहा था. तभी दो लोग आए और सिगरेट मांगी. जिस पर भुनेश्वर साहू ने कहा कि अभी दुकान बढ़ा रहा हूं, नहीं दे सकता. इस बात को लेकर दोनों युवकों ने भुनेश्वर साहू के साथ जमकर मारपीट की. मारपीट में घायल भुनेश्वर साहू के शरीर में चोटें आई हैं. जिसका इलाज एम्स अस्पताल में जारी है. वहीं आरोपी मारपीट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे.

मामले में डीडी नगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई थी. पुलिस ने आरोपियों को 24 घंटे के अंदर एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया है. दुकानदार से मारपीट करने वाले गिरफ्तार आरोपी का नाम रमेश यादव है. पुलिस ने आरोपी का जुलूस निकालकर शहर में उससे उठक-बैठक करवाया.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!