May 2, 2024

CG : दुर्ग में दर्दनाक हादसा, शिवनाथ पुल पर ट्रक से टकराई कार, युवती की मौत, युवक घायल

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में शिवनाथ नदी पुल पर रविवार की भोर में एक ट्रक और कार के बीच भिड़ंत हो गई। हादसे के समय कार में एक युवक और युवती सवार थे। जिसमें युवती की मौत हो गई। वहीं कार चला रहा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलगांव पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू की है।

जानकारी के अनुसार रविवार की भोर में करीब साढ़े तीन से चार बजे के बीच ये घटना हुई। सेक्टर-1 निवासी प्रशांत पांडेय (30) अपनी महिला मित्र मीना सिंह (27) के साथ कार से राजनांदगांव की ओर से दुर्ग की तरफ आ रहा था। इसी दौरान एक ट्रक भी राजनांदगांव की ओर जा रहा था। शिवनाथ नदी पुल पर रोमन पार्क होटल के सामने कार और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में मीना सिंह की मौके पर मौत हो गई। वहीं प्रशांत पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोपित ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद प्रशांत पांडेय ने ही डायल 112 और अपने परिवार वालों को फोन कर जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल पहुंचाया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतका मीना सिंह गुवाहाटी की रहने वाली थी और वर्तमान में अपनी दीदी-जीजा के साथ स्मृति नगर में रहती थी। पुलिस ने उसके परिवार वालों को जानकारी दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि हादसे का कारण क्या है? घटना में कार के दाएं तरफ का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। इसलिए यह आशंका जताई जा रही है कि कार चालक की लापरवाही और तेज गति के कारण ही ये घटना हुई है।

error: Content is protected !!