May 17, 2024

CG : वोटर्स को अवेयर करने इस IAS अफसर ने ट्रैक्टर चलाकर निकाली रैली

बलौदाबाजार। लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) के लिए वोटर्स को जागरूक करने के लिए छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के कलेक्टर केएल चौहान ने एक अनूठ तरीका अपनाया. जिले में ट्रैक्टर रैली निकाली. जिसमें उन्होंने खुद ने ट्रैक्टर चलाकर वोटर्स को वोट देने के लिए जागरूक किया.

मतदाता जागरूकता के लिए हो रहे कार्यक्रम
बता दें की मतदाता जागरूकता के लिए प्रदेशभर में अलग-अलग आयोजन किए जा रहे हैं. प्रदेश के बलौदाबाजार जिले में भी मतदाता जागरूकता के लिए कई तरह के आयोजन हो रहे हैं. बुधवार को बलौदाबाजार भाटापारा के कलेक्टर केएल चौहान के नेतृत्व में स्वीप कार्यक्रम के तहत ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया. रैली में खुद कलेक्टर केएल चौहान ट्रैक्टर चलाते दिखे. जिनके साथ जिला पंचायत सीईओ दिव्या अग्रवाल, एसडीएम अमित गुप्ता, तहसीलदार राजू पटेल, डीएसपी निधि नाग सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे. रैली में ग्रामीण, किसान, मनरेगा के मजदूर, स्काउट गाइड के बच्चे सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी कर्मचारी सहित कई लोग शामिल हुए. ट्रैक्टर रैली में छत्तीसगढ़ की सांस्कृतिक झलक के साथ मतदान की अपील करते रैली शामिल लोग दिखे.

सभी में दिखा उत्साह
बता दें कि ट्रैक्टर रैली जिला मुख्यालय में स्पोर्ट्स स्टेडियम परिसर से प्रारंभ होकर, गौरव पथ, बस स्टैंड, अंबेडकर चौक होते हुए लवन रोड की तरफ पनगांव बाय पास से सकरी बाय पास होते हुए पुनः अंबेडकर चौक, बस स्टैंड, गार्डन चौक के रास्ते होते हुए भाटापारा रोड सकरी बाय पास तक वहा से वापसी होते हुए कलेक्टोरेट चौक से स्पोर्ट्स स्टेडियम में ही समाप्त हुई. जिसमें सभी लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version