May 18, 2024

CG : ये इश्क हाय! लड़की लेकर भागे GST अफसर, जब खुली बात तो पुलिस ने पीट लिया माथा

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में हुई एक शादी की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है। यह शादी रायगढ़ तहसील में हुई है। मामला हाईप्रोफाइल है इसकी वजह से चर्चा ज्यादा हो रही है। रायपुर में पदस्थ एक जीएसटी अधिकारी का पिछले पांच सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे। शादी में जाति रोड़ा बन रहा था। दोनों शादी के लिए घर से भाग गए तो परजिनों ने अपहरण का केस दर्ज करवा दिया।

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया है। इसके बाद जीएसटी अफसर और प्रेमिका की मर्जी से दोनों की शादी करवा दी गई। दरअसल, राकेश कुमार आरोड़ा आयकर विभाग में अधिकारी हैं। उनकी पोस्टिंग रायपुर में है। अंकिता मित्तल नाम की युवती से पिछले पांच सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे। वहीं, जाति की वजह से लड़की के घर वाले तैयार नहीं थे।

गर्लफ्रेंड के साथ हुए फरार

इसके बाद दोनों ने घर से भागकर शादी की प्लानिंग की। जीएसटी अधिकारी राकेश कुमार अरोड़ा अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर फरार हो गए। इसके बाद लड़की के घर में तूफान आ गया है। लड़की के परिवार वालों ने पुसौर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दोनों की तलाश शुरू कर दी है। इसके बाद दोनों को पुलिस ने बरामद किया और पूछताछ के लिए थाने लेकर आई।

दोनों ने शादी की इच्छा जताई

वहीं, पुलिस ने जब दोनों को पकड़ा तो शादी की इच्छा जताई। साथ ही अपनी परेशानी भी बताई। दोनों ने कहा कि परिवार के लोग शादी के लिए तैयार नहीं हैं। युवती ने भी कहा कि हम अपनी मर्जी से इनके साथ आए हैं। हम दोनों शादी करना चाहते हैं। इसके बाद पुलिस दोनों को एसडीएम कोर्ट में लेकर पहुंची।

रायगढ़ तहसील ऑफिस स्थित एसडीएम कोर्ट में दोनों की मर्जी से शादी हो गई। इसके बाद प्रशासन के अधिकारी और पुलिसकर्मी इस शादी के गवाह बने हैं। अब दोनों की हैप्पी एंडिंग हो गई है। जीएसटी अफसर राकेश कुमार अरोड़ा ने कहा कि इंटरकास्ट होने की वजह से लड़की के परिवार वाले तैयार नहीं थे। पांच साल से हमारा अफेयर चल रहा था। इसके बाद हमने कोर्ट में शादी कर ली है।

वहीं, दुल्हन बनी अंकिता मित्तल ने कहा कि हम राकेश को पांच साल से जानते हैं। अपने परिवार को बताया तो जाति की वजह से उन्होंने मना कर दिया। मैं बालिग हूं और 27 साल की हूं। शादी के लिए मैं घर से भाग थी। अपनी मर्जी से शादी किए हैं।

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version