July 26, 2024

CG : बेटी के साथ फांसी के फंदे पर झूली मां, सुसाइड से पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट की स्टोरी, लिखा- ‘तू आएगा ही नहीं तो तुझे बुलाऊं कैसे …

धमतरी। छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक घर में मां-बेटी की फांसी के फंदे से लटकी हुई लाश मिली है. घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर में जुट गई है. पुलिस को शवों के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. मां-बेटी की आत्महत्या के पीछे की वजह भाई की मौत बताई जा रही है. करीब एक साल पहले मृतका के भाई ने पिस्टल से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. इस घटना के सदमे से परिवार उबर भी नहीं पाया था कि मां-बेटी ने घर में ही आत्महत्या कर ली. मृतिका ने आत्महत्या से पहले इंस्टाग्राम पर दो स्टोरी भी पोस्ट की थी. यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना इलाके के शिव चौक के एक घर में मां और बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है. मृतिका महिला खुशबू शर्मा उम्र 38 साल और बेटी अंतरा शर्मा की उम्र 13 साल है. बताया जा रहा है कि मृतिका तलाकशुदा थी. वह अपनी मां के साथ धमतरी में रह रही थी. खुशबू का एक भाई था आकाश मिश्रा उर्फ सन्नी मिश्रा (28 वर्ष) जिसने पिछले साल 2023 को सितंबर महीने में किसी कारणवश कोटाभर्री के जंगल में पिस्टल से कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. सन्नी घर में इकलौत कमाने वाला था, जिसकी वजह से घर वालों का भरणपोषण होता है. सन्नी की मौत से पूरा परिवार सदमे में था.

आत्महत्या से पहले बहन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की स्टोरी
इस बीच बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात खुशबू शर्मा ने आत्महत्या करने से पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो स्टोरी पोस्ट की. पहली स्टोरी में उसने लिखा था, ‘यहां कुछ भी ठीक नहीं है, अंत में सिर्फ अंतिम संस्कार होता है.’ दूसरी स्टोरी में लिखा था, ‘तू आएगा ही नहीं तो तुझे बुलाऊं कैसे, तू समझना ही नहीं चाहता तो तुझे समझाऊं कैसे.’ ये दो स्टोरी पोस्ट होने के बाद आज सुबह मां और बेटी की फांसी के फंदे पर लटकी हुई लाश मिली.

इस आत्महत्या कांड के बाद अब घर में केवल मृतिका खुसबू की मां ही बची है. बताया जा रहा है कि भाई की मौत से मृतिका काफी डिप्रेशन में थी और इसकी वजह से ही उसने आत्मघाती कदम उठाया. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस पंचनामा कार्रवाई कर जांच कर रही है.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!