May 18, 2024

CG- दिलचस्प हुआ मुकाबला : यहाँ कांग्रेस के पूर्व MLA ने खरीदा नामांकन फॉर्म, चुनाव लड़ने की कही बात…

धमतरी। पूर्व विधायक गुरुमुख सिंह होरा का टिकट कटने के बाद कार्यकर्ताओं में भारी नराजगी है. कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद होरा ने आज नामांकन फार्म खरीद लिया है. उन्होंने चुनाव लड़ने की बात भी कही है. बता दें कि धमतरी में कांग्रेस ने ओंकार साहू को टिकट दिया है. इसके बाद प्रत्याशी का विरोध शुरू हो गया है.

बता दें कि कांग्रेस की अंतिम सूची जारी होने के बाद पूर्व विधायक गुरुमुख सिंह होरा के कार्यालय में विधानसभा के अलग-अलग बूथ से आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक रखी गई थी. बैठक में सभी ने एक सुर में पूर्व विधायक का समर्थन किया था. कार्यकर्ताओं ने पूर्व विधायक को निशर्त समर्थन देते हुए साथ खड़े रहने की बात भी कही थी. साथ ही कहा कि अगर होरा को टिकट नहीं दिया जाता है तो बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पार्टी से इस्तीफा देंगे. इसके बाद आज होरा ने नामांकन फार्म खरीदा है.

2018 के चुनाव में 464 वोट से हारे थे वोरा
2018 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की रंजना साहू ने कांग्रेस के गुरुमुख से होरा को 464 वोट से हराया था. रंजना को 63198 तो वहीं होरा को 62734 मत प्राप्त हुए थे. कांग्रेस से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे आनंद पवार को 29163 वोट मिले थे. बता दें कि गुरुमुख सिंह 1993 में पहली बार चुनाव जीतकर आए थे. इसके बाद फिर उन्होंने 2008 में चुनाव जीता था.

मुख्य खबरे

error: Content is protected !!
Exit mobile version