May 2, 2024

CG : वित्त मंत्री चौधरी ने 11 सीटें जीतने का किया दावा, कहा- बस्तर की जनता ने बुलेट नहीं बैलेट को चुना

रायपुर (जेएनएन)। भाजपा प्रदेश में शुक्रवार को वित्तमंत्री ओपी चौधरी ने प्रेस कांफ्रेस ली. पत्रकारवार्ता में उन्होंने छत्तीसगढ़ में 11 में ग्यारह सीटें जीतने का दावा किया है. इसके साथ ही कहा कि बस्तर की जनता ने आज प्रथम चरण के चुनाव में बुलेट को नहीं बैलेट को चुना है. इसके अलावा पत्रकारवार्ता में वित्त मंत्री ने कहा कि कांग्रेस, सेना के जवानों का मनोबल गिरने का काम कर रही है. छत्तीसगढ़ में 29 नक्सली एनकाउंटर में मारे गए. इस पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज और राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया ने सवाल खड़ा किए है और नक्सलियों को शहीद बताया है. ये हमारे जवानों का अपमान है. इसके लिए पूरी कांग्रेस पार्टी को माफी मांगनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि नक्सलियों ने भी मारे जाने की बात को लेटर जारी कर स्वीकार किया है. कांग्रेस के लोग एयर स्ट्राइक, सर्जिकल स्ट्राइक का भी सबूत मांगते हैं. कांग्रेस के पास कोई विजन नहीं रह गया है. इसलिए जनता पूरे देश में कांग्रेस को नकार रही है. न कांग्रेस के पास नेतृत्व है, न नारी चेहरा है और न ही विजन हैं.

60 लाख महिलाओं को महतारी वंदन योजना से लाभ

उन्होंने कहा कि प्रदेश में साय की सरकार ने लगातार जनहित का काम किया है. 60 लाख महिलाओं को महतारी वंदन योजना से फायदा पहुंचाया और सशक्त बनाया है. धान खरीदी, बोनस देना किसान हित में फैसला लिया गया है.

ओपी चौधरी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के भांजा श्रीराम हैं. अयोध्या दर्शन के लिए हम योजना चला रहे हैं. जनता के लिए कई जनहितकारी योजना संचालित की जा रही है. 29 नक्सलियों को ढेर करने के बाद भारतीय जनता पार्टी के सरपंच की हत्या की गई. हीडमा गांव में भी मतदान हुआ है. बस्तर जैसी जगह में बुलेट की जगह जनता ने बैलेट को चुना है. ये सभी पीएम मोदी के कारण संभव हुआ है. लोकतंत्र में जनता ही असली मालिक होती हैं, उन्हीं के आशीर्वाद से तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे. इसलिए छत्तीसगढ़ की जनता-जनार्दन ग्यारह की 11 सीटों पर भाजपा की जीता रही है.

error: Content is protected !!